scorecardresearch
 

'Umar Riaz शो में कंटेस्टेंट बनकर गए थे, डॉक्टर नहीं', Geeta Kapur पर भड़के राजीव, हिमांशी ने भी दिया करारा जवाब

उमर के सपोर्ट में हिमांशी ने कहा- मुझे लगता है कि शो में हर कोई फिजिकल हुआ है. लेकिन उस चीज को कभी भी हाइलाइट नहीं किया गया. मुझे सबसे ज्यादा बुरा इस बात का लगा कि शो में उमर के प्रोफेशन को टारगेट किया गया. वो आगे भी अपना प्रोफेशन फॉलो करेंगे. ऐसे में किसी की रोटी-रोजी पर कमेंट करना बिल्कुल ठीक नहीं है.

X
राजीव, हिमांशी खुराना और उमर रियाज राजीव, हिमांशी खुराना और उमर रियाज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उमर के निकलने पर रो पड़े थे राजीव
  • राजीव ने गीता कपूर को दिया करारा जवाब
  • हिमांशी ने भी कही ये बात

उमर रियाज के एविक्शन ने लाखों फैंस के दिल तोड़ दिए हैं. फैंस ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स भी उमर के एविक्शन को पूरी तरह से अनफेयर बता रहे हैं. बिग बॉस 15 के एक्स कंटेस्टेंट राजीव अदातिया हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर लाइव आए और उन्होंने उमर को बाहर करने के लिए मेकर्स के फैसले को गलत बताया. राजीव को लाइव सेशन में आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने भी ज्वॉइन किया और उन्होंने भी अपनी राय खुलकर रखी. 

उमर के सपोर्ट में राजीव ने कही ये बात

बिग बॉस 15 में उमर के प्रोफेशन को उनके एग्रेशन के साथ जोड़कर कई बार लताड़ा गया है. वीकेंड का वार में कोरियोग्राफर गीता कपूर ने भी उमर के प्रोफेशन को लेकर उन्हें नीचा दिखाया था. इस पर राजीव अदातिया ने कहा- उमर शो में कंटेस्टेंट बनकर गए थे, डॉक्टर बनकर नहीं. 

राजीव ने आगे कहा- मैं आपको बताना चाहता हूं कि टास्क में जब भी हम में से किसी को चोट लगी है तो उमर ने सबकी हेल्प की है. मेरी कमर में भी चोट लग गई थी और उसने मेरा इलाज किया और मुझे अच्छा फील कराया. वो शो में कभी अपनी रूट्स को नहीं भूले. 

Umar Riaz ने Geeta Kapur को दिया करारा जवाब, लिखा- 'देश की सेवा करता हूं, आपने नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाया' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv Adatia (@rajivadatia)

गीता कपूर के कमेंट पर हिमांशी ने दिया जवाब

वहीं उमर के सपोर्ट में हिमांशी ने कहा- मुझे लगता है कि शो में हर कोई फिजिकल हुआ है. लेकिन उस चीज को कभी भी हाइलाइट नहीं किया गया. मुझे सबसे ज्यादा बुरा इस बात का लगा कि शो में उमर के प्रोफेशन को टारगेट किया गया. वो आगे भी अपना प्रोफेशन फॉलो करेंगे. ऐसे में किसी की रोटी-रोजी पर कमेंट करना बिल्कुल ठीक नहीं है. ये इंसान को डिमोटिवेट करता है. 

गीता कपूर कमेंट पर हिमांशी ने कहा- एक वॉयलेंट डॉक्टर कहना. मैं आपसे कभी इलाज नहीं कराउंगी. मुझे लगता है कि यह बहुत ज्यादा ही कठोर था. मेरे लिए यह सही नहीं था. 

Sussanne Khan हुईं ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित, 'बॉयफ्रेंड' Arslan Goni ने भेजी Kiss 

उमर की तारीफ करते हुए हिमांशी ने आगे कहा- उमर एक बहुत अच्छे इंसान और एक शानदार डॉक्टर हैं. हमें जब भी कोई प्रॉब्लम होती है तो हम हमेशा उनके पास एडवाइस और ट्रीटमेंट के लिए जाते हैं. डॉक्टर बनने के लिए उन्होंने बहुत ज्यादा मेहनत की है. 

वहीं, राजीव ने कहा कि जब उन्हें उमर के एविक्शन के बारे में पता चला था तो वो बहुत रोए थे. उन्हें बहुत दुख पहुंचा और वो पूरी रात सो ही नहीं पाए थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें