scorecardresearch
 

'ससुराल सिमर का 2' को दो महीने में किया दीपिका कक्कड़ ने क्विट, एक्ट्रेस ने बताई वजह

खबरों की मानें तो दीपिका कक्कड़ का ट्रैक खत्म होने को आया है. एक्ट्रेस ने पहले ही यह बता दिया था कि वह इस शो का हिस्सा केवल दो महीनों के लिए ही रहेंगी. फैन्स अब दीपिका के शो को अलविदा कहने की बात को लेकर निराश हो रहे हैं. हाल ही में अपने व्लॉग में दीपिका ने शो को अलविदा कहने का सही कारण बताया.

X
दीपिका कक्कड़ दीपिका कक्कड़
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीपिका ने किया 'ससुराल सिमर का 2' को अलविदा
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी
  • फैन्स हुए निराश

टीवी इंडस्ट्री में 'ससुराल सिमर का' शो सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला शो रहा है. इस शो की पॉपुलैरिटी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ के कारण ज्यादा रही है. इसमें इन्होंने समिर का किरदार निभाया था. इस शो के मेकर्स ने हाल ही में 'ससुराल सिमर का' का दूसरा सीजन लॉन्च किया है. व्यूअर्स को खुशखबरी दी है. इस शो में एक बार फिर दीपिका कक्कड़ को लिया गया है, लेकिन अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने शो को दो महीने बाद अलविदा कह दिया है. 

खबरों की मानें तो दीपिका कक्कड़ का ट्रैक खत्म होने को आया है. एक्ट्रेस ने पहले ही यह बता दिया था कि वह इस शो का हिस्सा केवल दो महीनों के लिए ही रहेंगी. फैन्स अब दीपिका के शो को अलविदा कहने की बात को लेकर निराश हो रहे हैं. हाल ही में अपने व्लॉग में दीपिका ने शो को अलविदा कहने का सही कारण बताया. वीडियो में दीपिका ने उस समय की बात की जब पवन कुमार और रश्मि शर्मा ने उनसे शो में दो से ढाई महीने के ट्रैक को लेकर बात की थी. 

वीडियो में दीपिका ने कही यह बात
वीडियो में दीपिका कहती नजर आईं, "मेरा ट्रैक केवल इतना ही था. जब रश्मि मैम ने मुझे फोन किया तो यह पहले ही दिन से तय था कि मैं शो का हिस्सा केवल दो से ढाई महीने के लिए ही बनूंगी. उन्होंने मुझसे कहा कि दीपिका मुझे तुम दो-ढाई महीने के लिए चाहिए हो. मैं इसे करने को लेकर खुश थी. मेरे कुछ इमोशनल रीजन थे, इस शो ने मुझे यहां तक पहुंचाया है. जो कुछ भी हूं, आज इसी शो के कारण हूं. इस शो ने मुझे पहचान दी है. रश्मि माम और पवन सर ने मुझमें विश्वास दिखाया था और सिमर का किरदार दिया था. मैं आज जो कुछ भी हूं, उन्हीं की बदौलत हूं. उन्होंने ही मुझे चांस दिया."

प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़? पति शोएब इब्राहिम ने वीडियो जारी कर बताया सच

दीपिका आगे कहती हैं कि मुझे लगता है कि यह बात हम सभी बोलते हैं या सोचते हैं कि मैं एक ऐसी जगह आना चाहती हूं कि मैं उन लोगों की मदद कर सकूं, जिन्होंने मेरी मदद की. मैं करूंगी और मैंने इस शो का हिस्सा बनकर कुछ ऐसा ही किया. बता दें कि इस समय दीपिका बतौर व्लॉगर (वीडियो ब्लॉग बनाने वाला व्यक्ति) काफी मशहूर हो रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें