scorecardresearch
 

प्रोड्यूसर ने पहले खिलाया-पिलाया, फिर शूट से पहले किया रिप्लेस, विक्रांत ने सुनाया किस्सा

विक्रांत मैसी ने कहा कि फाइनल होने के बाद उन्हें एक बार से ज्यादा बार बाहर किया गया है. हालांकि, दो बार ये शूटिंग से कुछ दिन पहले ही हुआ. विक्रांत ने कहा- वर्कशॉप चल रही है. आप रीडिंग कर रहे हो. प्रोड्यूसर आपको बुलाकर खिला रहा है. पिला रहा है, पूरा ध्यान रख रहा है, आप दो हफ्ते में शूट पर जा रहे हो.

X
विक्रांत विक्रांत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हसीन दिलरुबा में नजर आएंगे विक्रांत
  • विक्रांत बोले- अचानक फिल्मों से हटाया गया
  • विक्रांत मैसी ने फिल्म छपाक में भी काम किया था

एक्टर विक्रांत मैसी फिल्म हसीन दिलरुबा में दिखेंगे. इन दिनों वो फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इंटरव्यूज दे रहे हैं. अब विक्रांत ने फिल्मों में से रिप्लेस होने को लेकर बात की है. इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो दो बार रिप्लेस हो चुके हैं. यहां तक कि उन्हें पहले पैम्पर भी किया गया. उन्होंने वर्कशॉप भी ली और फिर अचानक हटा दिए गए. और इसके बारे में उन्हें मीडिया से पता चला

जब फिल्मों से निकाले गए विक्रांत
हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, विक्रांत मैसी ने कहा कि फाइनल होने के बाद उन्हें एक बार से ज्यादा बार बाहर किया गया है. हालांकि, दो बार ये शूटिंग से कुछ दिन पहले ही हुआ. विक्रांत ने कहा- वर्कशॉप चल रही है. आप रीडिंग कर रहे हो. प्रोड्यूसर आपको बुलाकर खिला रहा है. पिला रहा है, पूरा ध्यान रख रहा है, आप दो हफ्ते में शूट पर जा रहे हो.
 
उन्होंने कहा, दोनों बार, वो एक किसी दूसरे प्रोजेक्ट के लिए कुछ पैचवर्क खत्म करने के लिए एक छोटे आउटडोर शूटिंग पर गए, और वापस आने पर पता चला कि वो अब फिल्म का हिस्सा नहीं है. "ये एक बार से ज्यादा हुआ लेकिन मुझे लगता है कि ये नौकरी का एक हिस्सा है.''

करण जौहर के नए प्रोजेक्ट का ऐलान, जलियांवाला बाग हत्याकांड पर बनेगी फिल्म

म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा? देखें खूबसूरत तस्वीरें
 

 
विक्रांत ने आगे कहा- और ऐसा भी नहीं है कि इस निर्णय को लेकर इंफॉर्म किया गया हो. मेरे को मीडिया के जरिए पता चला. एक दिन मैं अचानक से न्यूजपेपर पढ़ रहा था और मैं बोला- अरे ये तो मैं कर रहा था, दो दिन पहले तक.
 
बता दें कि हसीन दिलरुबा में तापसी पन्नू और हर्षवर्धन राहणे भी अहम रोल में हैं. मूवी इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है. इसके अलावा उनके हाथ में एक और डिजिटल प्रोजेक्ट है. इसका टाइटल है 14 फेरे. कृति खरबंदा लीड रोल में हैं.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें