scorecardresearch
 

प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़? पति शोएब इब्राहिम ने वीडियो जारी कर बताया सच

अपने इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बता रहे हैं कि कैसे प्रेग्नेंसी की खबर फैलने के बाद कपल को लोग बधाई देने लगे. फैंस के साथ-साथ दोनों के करीबी और रिश्तेदार भी उनसे पूछने लगे कि क्या यह खबर सच है और वह सही में माता-पिता बनने वाले हैं.

X
शोएब इब्राहिम, दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम, दीपिका कक्कड़
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दीपिका कक्कड़ के प्रेग्नेंसी पर की बात
  • शोएब ने बताया क्या है सच
  • फैंस संग रिश्तेदारों ने उठा रहे सवाल

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को लेकर खबरें चल रही हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं. कई फैंस और रिशतेदारों के सवालों के बाद अब खुद दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम ने बताया है कि आखिर सच क्या है. शोएब इब्राहिम ने हाल ही में फैंस संग एक सरप्राइज लाइव सेशन किया. इस वीडियो में दोनों ने प्रेग्नेंसी की खबरों को झूठा बताया. 

फैंस संग रिश्तेदारों ने उठाए सवाल

अपने इस वीडियो में दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बता रहे हैं कि कैसे प्रेग्नेंसी की खबर फैलने के बाद कपल को लोग बधाई देने लगे. फैंस के साथ-साथ दोनों के करीबी और रिश्तेदार भी उनसे पूछने लगे कि क्या यह खबर सच है और वह सही में माता-पिता बनने वाले हैं. साथ ही कपल से इस बड़ी खबर को छिपाने के लिए शिकायत भी करने लगे. इससे परेशान होकर दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया और सभी की शिकायतों को दूर करते हुए सच बता दिया है. 

रोमांस करते हुए शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ ने बनाया केक, Video

पति शोएब इब्राहिम ने बताया सच

शोएब इब्राहिम ने इस खबर पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पत्नी दीपिका कक्कड़ की प्रेग्नेंसी की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. साथ ही अपने चाहनेवालों से गुजारिश की है कि जब भी उनकी तरफ से गुड न्यूज होगी तो वह खुद फैंस के साथ इसे शेयर करेंगे. शोएब ने कहा कि हम हमेशा अपनी हर छोटी-बड़ी बात आपके साथ शेयर करते हैं. अगर प्रेग्नेंसी की भी बात होगी तो हम खुद सबके साथ शेयर करेंगे. साथ ही लोगों से झूठी खूबर न फैलाने के लिए अपील की है. 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. दोनों ने अपने यूट्यूब चैनल की शुरुआत भी की है, जिसमें वह रोजमर्रा के जीवन को दिखाते हैं. प्रोजेक्ट्स की बता करें तो दीपिका कक्कड़ इन दिनों ससुराल सिमर का 2 सीरियल में नजर आ रही हैं. इस शो के पहले सीजन से उन्हें पहचान मिली थी. साथ ही पति शोएब इब्राहिम संग उनकी मुलाकात भी ससुराल सिमर का 1 के दौरान हुई थी.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें