scorecardresearch
 

Bharti singh के बेटे गोला के साथ ये क्या हो रहा? कॉमेडियन ने फैंस को दिया बड़ा सरप्राइज

भारती और हर्ष लिंबाचिया के बेटे गोला का पहला फोटोशूट हो चुका है. भारती ने बताया कि जल्द बेटे संग शूट की तस्वीरें शेयर करेंगी और बेटे का चेहरा रिवील करेंगी. इस शूट के लिए जब भारती के बेटे को तैयार किया गया तो कपल अपने बेटे को देख देखते ही रह गया. उनका बेटा इतना क्यूट लग रहा था कि भारती और हर्ष को उस पर बस प्यार ही आ रहा था.

X
भारती सिंह अपने बेटे के साथ भारती सिंह अपने बेटे के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कैसा दिखता है भारती का बेटा?
  • बेटे के बाद बेटी भी चाहती हैं भारती
  • बेटे को प्यार से गोला बुलाती हैं भारती

कॉमेडियन भारती सिंह के क्यूट बेटे गोला की पहली झलक देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब कुछ दिनों का इंतजार और फिर आप देख पाएंगे कि भारती का क्यूट गोला आखिर कैसा दिखता है और किसपर गया है. भारती ने इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली, कैसे वो अपने बेटे का चेहरा दुनिया के सामने रिवील करेंगी.

भारती और हर्ष लिंबाचिया के बेटे को देखा क्या?

भारती और हर्ष लिंबाचिया के बेटे गोला का पहला फोटोशूट हो चुका है. भारती ने बेटे के पहले फोटोशूट की जर्नी अपने व्लॉग में दिखाई है. हालांकि भारती ने बेटे का चेहरा यहां भी रिवील नहीं किया है. बेटे के चेहरे पर इमोजी लगाए हैं ताकि उसका चेहरा ना दिखें. 

डैनियल के पहले प्रपोजल को Sunny Leone ने किया था रिजेक्ट, फिर यूं हुई दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत

शूट के दौरान गोला ने किया परेशान

भारती के घर पर फोटोग्राफर्स की पूरी टीम आई है. इस टीम ने ही भारती का मैटरनिटी फोटोशूट किया था. अब बच्चे का पहला शूट करने के लिए भारती ने इन्हें ही इंवाइट किया है. भारती के इस व्लॉग में आप देख पाएंगे कि उनके बेटे गोला ने 4 लुक बदले हैं. बिहाइंड द सीन्स को देखना काफी मजेदार है. शूट के दौरान भारती का बेटा कभी कभी रोता भी, परेशान भी करता. लेकिन फिर उसे चुप कराकर सुला दिया जाता और शूट होता.

रानी चटर्जी ही नहीं, इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस के अफयेर ने भी बटोरी सुर्खियां

भारती और हर्ष ने भी बेटे गोला संग पोज दिए हैं. लेकिन क्योंकि आज गोला का शूट है तो ज्यादा फोकस लिटिल स्टार पर ही है. भारती ने बताया कि जल्द बेटे संग शूट की तस्वीरें शेयर करेंगी और बेटे का चेहरा रिवील करेंगी. वैसे इस शूट के लिए जब भारती के बेटे को तैयार किया गया तो कपल अपने बेटे को देख देखते ही रह गया. उनका बेटा इतना क्यूट लग रहा था कि भारती और हर्ष को उस पर बस प्यार ही आ रहा था.

भारती और हर्ष के बेटे का फोटोशूट व्लॉग आप भी जरूर देखें. इसे देख आपको भी उनके गोला पर प्यार आएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें