scorecardresearch
 

Mirzapur 3 date: कब आएगा मिर्जापुर 3? गुड्डू भैया बोले- लगाओ हाथ कमाओ कंटाप, हम आ रहे हैं

मिर्जापुर के गुड्डू पंडित उर्फ एक्टर अली फजल ने मिर्जापुर 3 का क्रेज और भी बढ़ा दिया है. उन्होंने अपने किरदार गुड्डू पंडित की एक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अली फजल को हाथ में बंदूक लिये देखा जा सकता है. उनके पीछे लोहे के डिब्बे और अजीब सामान रखा हुआ है. अली इंटेंस एक्सप्रेस में कैमरा को देख रहे हैं. ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं. 

X
अली फजल अली फजल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुड्डू भैया ने शेयर की फोटो
  • कब आएगा मिर्जापुर 3?
  • शुरू हो गई है तैयारी

अमेजन की वेब सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur) का क्रेज फैंस के बीच खूब है. इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और तीसरे का इंतजार  फैंस कर रहे हैं. अमेजन ने कुछ दिन पहले अपने 41 प्रोजेक्ट्स का ऐलान किया था. इसमें से एक मिर्जापुर का सीजन 3 भी था. इसके बाद से फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं है. अब शो के गुड्डू भैया ने एक फोटो शेयर किया है.

गुड्डू भैया ने शेयर की फोटो

मिर्जापुर के गुड्डू पंडित उर्फ एक्टर अली फजल (Ali Fazal) ने मिर्जापुर 3 का क्रेज और भी बढ़ा दिया है. उन्होंने अपने किरदार गुड्डू पंडित की एक फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में अली फजल को हाथ में बंदूक लिये देखा जा सकता है. उनके पीछे लोहे के डिब्बे और अजीब सामान रखा हुआ है. अली इंटेंस एक्सप्रेस में कैमरा को देख रहे हैं. ये फोटो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं. 

अली फजल ने फोटो के साथ बताया है कि अब गुड्डू पंडित वापस आ रहे हैं. इस बार गुड्डू अपने आप वापसी करेंगे. आपको याद होगा कि पिछले सीजन में गुड्डू चोटिल थे और उन्होंने गोलू (श्वेता त्रिपाठी शर्मा) की मदद ली थी. अली फजल ने फोटो के कैप्शन में लिखा, 'और समय की शुरुआत हो चुकी है. तैयारी, रिहर्सल, रीडिंग... लाठी लक्कड़ नहीं, अब नीचे से जूते और ऊपर से बंदूकें फायर होंगी. लगाओ हाथ कमाओ कंटाप. गुड्डू आ रहे हैं... अपने आप.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

साउथ फिल्मों की कमाई का MS Dhoni पर असर, बनेंगे प्रोड्यूसर, IPL 2022 के बाद होगा बड़ा ऐलान

फैंस हुए एक्साइटेड 

गुड्डू पंडित का ये अंदाज देखकर फैंस बेहद खुश हो गए हैं. शो में गोलू का किरदार निभाने वाली श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने अली के पोस्ट पर कमेंट किया, 'इंतजार है.' वहीं एक्टर की गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा ने हार्ट और किस इमोजी कमेंट की. एक यूजर ने कमेंट किया, 'गुड्डू भैया भारी.' दूसरे ने लिखा, 'भैया में भैया, गुड्डू भैया. सीजन 3.' एक और ने लिखा, 'जल्दी सीजन 3 लाइए गुड्डू भैया... फिर सीजन 4 का इंतजार भी तो करना है.' एक और अन्य ने लिखा, 'अब हमें चाहिए इज्जत.'

Kapil Sharma ने ऐसा क्या कर दिया? फैन से मांगनी पड़ी माफी, लिखा- असुविधा के लिए खेद है

वैसे मिर्जापुर के सीजन 3 की अनाउंसमेंट तो हो चुकी है. लेकिन अभी इसकी रिलीज डेट का ऐलान नहीं हुआ है. अली फजल के पोस्ट से साफ है कि इस सीरीज की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी. मिर्जापुर का पहला सीजन साल 2018 में आया था और दूसरा सीजन 2020 में आया था. यह एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसके किरदारों को काफी पसंद किया जाता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें