scorecardresearch
 

पाकिस्तान के गाने पसूरी पर आया Shehnaaz Gill का दिल, बनाया वीडियो, फैंस हुए क्रेजी

वीडियो में शहनाज रेड कलर की कुर्ती में अलग-अलग एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं. कभी वो आसमान की ओर इशारा करती दिखती हैं, तो कभी गुलाबों की खुशबू लेती हुई नजर आती हैं. पसूरी सॉन्ग को पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी और शे गिल ने गया है. गाने ने हाल ही में 111 मिलियन व्यूज पूरे किये हैं.

X
शहनाज गिल शहनाज गिल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शहनाज का नया वीडियो
  • एक्सप्रेशन से जीता दिल

अली सेठी (Ali Sethi) और शे गिल (Shae Gill) स्टारर सॉन्ग 'पसूरी' हर दिन नये रिकॉर्ड बनाता दिख रहा है. Coke Studio सीजन 14 के इस गाने ने हर किसी को मंत्रमुग्ध सा कर दिया है. वहीं अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी इस गाने पर इंस्टा रील बनाये नहीं रह पाईं. शहनाज ने पसूरी गाने पर एक वीडियो पोस्ट किया है. चंद सेकेंड के वीडियो में शहनाज अपने एक्सप्रेशन से बहुत कुछ कहती दिख रही हैं.  

पसूरी सॉन्ग पर शहनाज का वीडियो 
शहनाज गिल वो स्टार बन चुकी हैं, जिनकी खबर के बिना खबरों का दिन पूरा नहीं होता है. शायद ही कोई दिन ऐसा होता होगा, जब उन्हें लेकर कोई खबर ना आती हो. अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) की ईद पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) और शहनाज गिल के क्यूट बॉन्ड ने हर किसी का ध्यान खींचा. इसके बाद शहनाज को ब्रह्मकुमारीज संग लोकगीत पर डांस करते देखा. मतलब जब बात शहनाज की होती है, तो बातें ही खत्म नहीं होतीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

Archana Puran Singh-Shekhar Suman show: कपिल शर्मा शो छोड़ रहीं अर्चना? शेखर सुमन संग नए शो का किया ऐलान

इन सारी खबरों के बीच शहनाज अपनी ग्लैमरस फोटोज से लोगों को इंप्रेस करती रहती हैं, वो अलग. ग्लैमरस फोटोज के बाद शहनाज ने पसूरी गाने पर एक फायरिंग वीडियो बना डाला. वीडियो में शहनाज रेड कलर की कुर्ती में अलग-अलग एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं. कभी वो आसमान की ओर इशारा करती दिखती हैं, तो कभी गुलाबों की खुशबू लेती हुई नजर आती हैं. 

पसूरी सॉन्ग को पाकिस्तानी सिंगर अली सेठी और शे गिल ने गया है. गाने ने हाल ही में 111 मिलियन व्यूज पूरे कर लिये हैं, जो कि दोनों ही सिंगर्स के लिये एक बड़ी अचीवमेंट है. 

Shilpa Shetty के एक फैसले से टूटा फैंस का दिल, अब देखने को नहीं मिलेंगे योग वीडियो, संडे बिंज

शहनाज गिल जो भी करती हैं, उसे हर कोई खूब पसंद करता है. शहनाज गिल के मासूम अंदाज पर हर दिल फिदा रहता है. वहीं अगर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें, तो शहनाज सलमान खान संग कभी ईद कभी दीवाली में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो यूट्यूब चैनल पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस से पर्सनल ब्लॉग शेयर करती रहती हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें