scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

रानी चटर्जी ही नहीं, इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस के अफयेर ने भी बटोरी सुर्खियां

रानी चटर्जी
  • 1/8

राघव नाय्यर (Raaghav nayyar) के जन्मदिन पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर करके रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) एक बार फिर सुर्खियों में छा चुकी हैं. राघव के बर्थडे पर रानी लिखती हैं, मैं इस पोस्ट के जरिये नहीं बता सकती हूं कि आप मेरे लिये कितने खास हैं. मेरा ख्याल रखने के लिये दिल से खूब सारा प्यार और शुक्रिया.

रानी चटर्जी, राघव नय्यर
  • 2/8

रानी चटर्जी की इस पोस्ट के बाद कयास लगाये जा रहे हैं कि वो और राघव रिश्ते में हैं. इससे पहले वो मनदीप बामरा संग रिश्ते में थीं. चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद बात शादी तक पहुंच गई थी. पर फिर अचानक रानी ने ब्रेकअप करके हर किसी को हैरानी में डाल दिया था. अब जब बात प्यार, मोहब्बत और ब्रेकअप की चली है, तो चलिये उन भोजपुरी एक्ट्रेसेस के बारे में भी जान लेते हैं, जो रानी से पहले अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं. 

आम्रपाली दुबे
  • 3/8

आम्रपाली दुबे- आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नाम हमेशा से ही दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal yadav Nirahua) के साथ जोड़ा जाता रहा है. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. अकसर ही दोनों स्टार्स खबरों का हिस्सा होते हैं. पर दोनों ने कभी रिश्ते पर खुल कर कुछ नहीं बोला है. एक तरफ जहां आम्रपाली ने अब तक शादी नहीं की है. वहीं निरहुआ दो बच्चों के पिता हैं. 

पाखी हेगड़े
  • 4/8

पाखी हेगड़े- आम्रपाली इकलौती ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं, जिनका निरहुआ के साथ नाम जोड़ा गया है. आम्रपाली से पहले पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde) भी निरहुआ के प्यार में डूबी में हुई थीं. दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई खबरें भी सामने आती रहती थीं. वहीं जब पाखी ने फिल्मों से दूरी बनाई, तो दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आना भी बंद हो गईं. 

अक्षरा सिंह
  • 5/8

अक्षरा सिंह- अक्षरा सिंह और पवन सिंह के इश्क के चर्चों से दुनिया वाकिफ है. पवन सिंह और अक्षरा कई सालों तक रिलेशनशिप में थे. ऐसा लगता था कि कपल शादी करके अपने रिश्ते को नया नाम देगा. पर असल में ऐसा हुआ नहीं और एक वक्त पर दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. 
 

मोनालिसा
  • 6/8

मोनालिसा- पवन सिंह और मोनालिसा का रिश्ता भी खूब सुर्खियों में रहा है. एक दौर वो भी था जब मोनालिसा और पवन सिंह एक-दूजे में डूबे दिखाई देते थे. इनका रिश्ता टूटने की असली वजह क्या थी. ये आज तक कोई नहीं जान पाया है. 
 

काजल राघवानी
  • 7/8

काजल राघवानी- काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं. काजल राघवानी का नाम खेसारी लाल यादव संग जुड़ चुका है. दोनों कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर चुके हैं. 

श्वेता तिवारी
  • 8/8

श्वेता तिवारी- श्वेता तिवारी अब भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं. पर एक समय में वो भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना चेहरा थीं. इस दौरान उनके और मनोज तिवारी के अफयेर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

वैसे इनमें से कोई ऐसा है जिसके ब्रेकअप की खबर ने आपको हैरान किया हो?

फोटोज- सेलेब्स इंस्टाग्राम