scorecardresearch
 

Bigg Boss 8 के नए टास्‍क के चलते पुनीत के खेल से बिगड़ा माहौल

कई बार सोचते कुछ हैं और होता कुछ और है. आज भी लग्जरी बजट टास्क में कुछ ऐसा ही नजारा दिखने वाला है. हमेशा पुनीत इस्सर पर टास्क पूरे मन से नहीं करने का आरोप लगता है. लेकिन आज कुछ ऐसा होगा, सब गड़बड़ हो जाएगा .

X
Bigg Boss 8
Bigg Boss 8

कई बार सोचते कुछ और हैं और होता कुछ और है. आज भी लग्जरी बजट टास्क में कुछ ऐसा ही नजारा दिखने वाला है. घरवाले जहां करिश्मा के व्यवहार के बारे में बातें करते नजर आएंगे. वहीं 'बिग बॉस' उन्हें ऊंची है बिल्डिंग का टास्क दे देंगे.

इसमें दो गुट बंट गए हैं. टीम ए में सोनाली, प्रीतम, गौतम, पुनीत और सुशांत है जबकि टीम बी में आर्य, करिश्मा, अली, डियांड्रा और प्रणीत.  इस टास्क में एक टीम को लकड़ी के ब्लॉक से टावर बनाना होगा  और उसी की टीम के सदस्य को पहिए को घुमाना होगा. लेकिन दूसरी टीम के सदस्यों को उनका ध्यान बंटाना होगा.

टीम ए पहले शुरुआत करती नजर आएगी. जैसे ही टास्क शुरू होगा आर्य जाकर पहिए से लिपट जाएंगे और पुनीत को टास्क करने से रोकेंगे. इस पर पुनीत गुस्सा हो जाएंगे और वे ताकत का इस्तेमाल करके आर्य को वहां से हटा देंगे. इस घटना की वजह से टास्क को बीच में ही रोक दिया जाएगा. आर्य पुनीत पर चिल्लाने लगेंगे. शाम को 'बिग बॉस' घर के सभी सदस्य को बुलाएंगे और इसे बर्दाश्त से बाहर की घटना बताएंगे और कहेंगे कि पुनीत को वह डिस्क्वालीफाइ करते हैं और पुनीत को अपना सामान पैक करने के लिए कहा जाएगा.

हमेशा से पुनीत इस्सर पर अपने टास्क को पूरे मन से न करने के आरोप लगते रहे हैं. लेकिन आज जब उन्होंने किया तो कुछ ज्यादा ही हो गया. अब देखें इसका नतीजा वाकई उनके शो से बाहर होने के रूप में ही सामने आता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें