scorecardresearch
 

'बिग बॉस' पर फिल्म 'HNY' को प्रमोट करने के लिए शाहरूख ने सलमान का कहा, शुक्रिया

रियल्टी शो 'बिग बॉस' में अपनी फिल्म 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' को प्रमोट किये जाने को लेकर एक्‍टर शाहरुख खान ने सलमान खान को धन्यवाद दिया है.

X
Actor Shahrukh Khan and Salmaan khan Actor Shahrukh Khan and Salmaan khan

रियल्टी शो 'बिग बॉस' में अपनी फिल्म 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' को प्रमोट किए जाने को लेकर एक्‍टर शाहरुख खान ने सलमान खान को धन्यवाद दिया है.

शाहरुख ने यह भी कहा है कि, 'सलमान का मेरी फिल्‍म को प्रमोट करना यह साबित करता है कि हम दोनों के बीच कोई विवाद नही है.' शाहरुख बोले, 'मैं उनके इस कदम के लिए उनका दिल से शुक्रिया अदा करता हूं . क्योंकि जब लोग एक्‍टर्स के बीच विवादों को लेकर बात करते हैं तो उन्‍हें असल में सच्‍चाई का पता नहीं होता. हम लोगों के बीच में कोई विवाद नहीं है. शाहरुख ने यह बात कोलकाता में हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' के प्रमोशन के दौरान कही.

48 साल के इस स्‍टार ने यह भी कहा कि उन्हें जहां कहीं भी प्‍लेटफॉर्म मिलता है वे एक-दूसरे के काम के बारे में बात करते हैं और जहां तक मुमकिन होता है वह एक दूसरे को प्रमोट करने की कोशिश करते हैं.

हाली ही में 'बिग बॉस' शो में सलमान ने शाहरुख खान की फिल्‍म की प्रमोशन की थी और उन्होंने फिल्म के बारे में ट्वीट भी किया था. 'हैप्पी न्यू ईयर' फिल्म की डायरेक्‍टर फराह खान ने भी कहा कि सलमान हमेशा उनके दोस्त रहे हैं. दोनों एक्‍टर्स के बीच 2008 में एक विवाद हो गया था और अब पार्टियों में वे एक-दूसरे को बधाई देते हुये नजर आते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें