scorecardresearch
 

Bigg Boss 8: उपेन से जुदा हुई बहन सोनी, जनता ने दिखाया बाहर का रास्ता

सोनी सिंह 'बिग बॉस' के घर से बाहर हो गई हैं. घर से निकलते ही उनसे हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में सोनी ने कहा, 'जनता के इस फैसले को मैं सिर आंखों पर लेती हूं. यह तो इंटरवल में बाहर आने जैसा है'. हालांकि उन्होंने वाइल्ड कार्ड में वापसी की उम्मीद अभी छोड़ी नहीं है.

X
सोनी सिंह सोनी सिंह

सोनी सिंह 'बिग बॉस' के घर से बाहर हो गई हैं. बिग बॉस का घर छोड़ते ही एक्सक्लूसिव बातचीत में सोनी ने कहा, 'मैं जनता के इस फैसले को सिर आंखों पर लेती हूं. यह तो इंटरवल में बाहर आने जैसा है.' हालांकि सोनी ने अभी वाइल्ड कार्ड में वापसी की उम्मीद छोड़ी नहीं है. जबकि उनकी आवाज में मायूसी को साफ समझा जा सकता था.

सोनी से जब यह पूछा गया कि पिछले एक दो-हफ्ते में उपेन के साथ उनके भाई-बहन के रिश्ते का फर्क वोटिंग पर पड़ा, तो उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया और कहा कि ऐसा कुछ नहीं था. उन्होंने कहा, 'मैं टीवी पर एक्टिंग करती हूं, मैंने सिर्फ यहां ओरिजनल देने की कोशिश की है. जो मैं हूं, मैंने उसे दिखाने की कोशिश की है.'

बेशक, सोनी ने शो के दौरान कई टास्क में बेहतरीन प्रदर्शन किया और अपने विरोधियों को हराया. उन्होंने अपने दोस्तों में सुशांत, डियांड्रा, करिश्मा, उपेन और नताशा का नाम लिया. सोनी ने कहा कि वह 'बिग बॉस' के घर से बाहर आकर सबसे मिलेंगी, क्योंकि शो में तो सब गेम खेल रहे थे, लेकिन घर से बाहर आकर ही उनका असली चेहरा सामने नजर आएगा.

सोनी ने बताया कि वह एविक्शन में नाम आने की वजह से कुछ उदास थीं, लेकिन पिछले तीन दिन में उन्होंने खूब मस्ती की. सोनी को काफी आगे तक जाने की उम्मीद थी, लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी फिर गया है. 'बिग बॉस' के घर के अपने अनुभव के बारे में सोनी ने कहा, 'जो बिग बॉस के घर में रह सकता है, वह कहीं भी रह सकता है'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें