scorecardresearch
 

Bigg Boss 8: सोनाली के करीब आकर ट्विटर पर छाए उपेन पटेल

बिग बॉस 8 अब रोचक होता जा रहा है. सोनी के घर के निकले के बाद उपेन पटेल अब सोनाली के साथ फ्रेम में नजर आ रहे हैं.

X
Bigg Boss 8: Upen and Sonali Bigg Boss 8: Upen and Sonali

बिग बॉस 8 अब रोचक होता जा रहा है. सोनी के घर के निकले के बाद उपेन पटेल अब सोनाली के साथ फ्रेम में नजर आ रहे हैं. सोमवार रात से ट्विटर पर 'उपेन' का नाम ट्रेंड करने लगा.

सोनाली और उपेन की हंगामेदार 'शादी'

दरअसल, सोमवार के एपिसोड में उपेन और सोनाली एक साथ एक ही बेड पर बैठे बातचीत कर रहे थे और इसी बीच उपेन ने सोनाली से पूछा कि उन्‍हें कैसे लड़के पसंद हैं और जवाब में सोनाली ने कहा कि उन्‍हें उपेन जैसे लड़के पसंद है. दोनों की यह करीबी इसलिए भी चौंकाने वाली है क्योंकि सोनाली अब तक गौतम के करीब रही हैं और दोनों के बीच अफेयर की चर्चाएं भी आम हो चुकी हैं.

सोनाली और उपेन के बीच की नजदीकी को घर वाले भी देख पा रहे हैं. मजेदार बात यह है कि कुछ हफ्ते पहले दोनों को एक टास्‍क के लिए बिग बॉस ने दुल्‍हा-दुल्‍हन बनाया था.

 

यही नहीं, घर में रात को अली सोनाली और उपेन के बीच बेड पर जा घुसे और सोनाली के पैरों को छुआ, जिसके बाद सोनाली बहुत नाराज हुई और बीच-बचाव में उपेन सोनाली को शांत करने लगे.

 

सोनाली और उपेन के बीच की नजदीकी पर दर्शक भी खूब ट्वीट कर रहे हैं. दर्शकों को सोनाली और उपेन की नई जोड़ी खूब पसंद भी आ रही है. अब देखना ये है कि नई लव स्‍टोरी कितने दिन चलती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें