scorecardresearch
 

बिग बॉस: गेम के लिए निक्की के करीब आ रहे जान कुमार? सिंगर की मां बोलीं- टाइमपास है

जान ने बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है. उन्होंने निक्की को एक एपिसोड के दौरान कहा था कि वे तो उनसे काफी प्यार करते हैं. लेकिन जान को निक्की से वैसा रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसकी वे उम्मीद लगाए बैठे थे.

जान कुमार और निक्की तंबोली जान कुमार और निक्की तंबोली

बिग बॉस के घर में रिश्तों का बनना और टूटना लगा रहता है. एक पल अगर कोई किसी के साथ रहने की कसमे खा रहा होता है, तो दूसरे ही पल उसी से नफरत कर रहा होता है. अब इस शो का मिजाज ही कुछ ऐसा है कि रिश्तों के समीकरण भी बदलते रहते हैं. सीजन 14 की बात करें तो अभी तक किसी के बीच में ऐसा रिश्ता नहीं दिखा है. लेकिन कुमार सानू के बेटे जान कुमार ने एक असफल प्रयास जरूर किया है.

जान की निक्की संग केमिस्ट्री

जान ने बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की तंबोली के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है. उन्होंने निक्की को एक एपिसोड के दौरान कहा था कि वे तो उनसे काफी प्यार करते हैं. लेकिन जान को निक्की से वैसे रिस्पॉन्स नहीं मिला जिसकी वे उम्मीद लगाए बैठे थे. जान के इजहार पर निक्की ने उन्हें अपना भाई बता दिया. उन्होंने जान को बार-बार भाईजान कहकर संबोधित किया. अब जान कुमार सानू की मां ने निक्की संग अपने बेटे के रिलेशन पर रिएक्ट किया है.

जान की मां ने किया रिएक्ट

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जान की मां रीता भट्टाचार्य ने निक्की संग अपने बेटे के रिलेशन को एक टाइमपास बता दिया है. वे कहती हैं- ये सब मस्ती थी, मुझे मजा आ रहा है. आपको कभी नहीं पता चलेगा कि जान क्या कर रहा है. हर कोई इसे एन्जॉय कर रहा है. दोनों काफी यंग हैं. ये अच्छा टाइम पास है. दोनों कम से कम कुछ तो कर ही रहे हैं. वहीं जान की मां ने ये भी बोला है कि वे अपने बेटे को काफी मिस करने लगी हैं. लेकिन वे जान को शो में खेलता देख खुश भी हैं. उनकी नजरों में वे बेहतरीन गेम खेल रहे हैं.

देखें: आजतक LIVE TV

शो की बात करें तो इस समय टास्क की वजह से काफी गरमागरमी देखने को मिल रही है. सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे से लड़ भी रहे हैं और अपने हक के लिए बोलते भी दिख रहे हैं. सीनियर्स का दबदबा तो अभी वैसा ही बना हुआ है जो पहले हफ्ते में देखने को मिला था. बताया जा रहा है कि सीनियर्स को भी एक हफ्ते का एक्सटेंशन दे दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें