scorecardresearch
 

बिग बॉस 14: रुबीना को मिला मिस कंफ्यूज का टैग, पवित्रा बनीं मिस स्टाइल आइकन

जान कुमार ने निक्की तंबोली को मिस ड्रामा क्वीन का टैग दिया, एजाज खान ने पवित्रा को मिस खिलाड़ी का, शहजाद ने जैस्मिन को मिस नौंटकी का टैग दिया. वहीं राहुल वैद्य ने रुबीना को मिस कंफ्यूज का टैग दिया. बाकी कंटेस्टेंट्स अपने टैग से सहमत नजर आए, हालांकि रुबीना अपने टैग से सहमत नहीं थीं.

पवित्रा और रुबीना पवित्रा और रुबीना

बिग बॉस के घर में हर दिन कोई नया टास्क होता है. बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स पूरी जान लगाकर अपने हर टास्क को पूरा कर रहे हैं. शुक्रवार के एपिसोड में निजी सामान पाने को लेकर जबरदस्त हंगामा हुआ. निक्की तंबोली और जैस्मिन भसीन के बीच काफी खींचतान हुई. इसी के चलते सीनियर्स भी आपस में भिड़ गए. खैर, अंत में माहौल शांत हुआ. इसके बाद बिग बॉस ने भी एक एंटरटेनिंग टास्क दिया.

क्या था टास्क?

इस टास्क में फ्रेशर मेल कंटेस्टेंस्ट को फीमेल कंटेस्टेंट्स को एक टैग देना था. ये टैग बिग बॉस ने डिसाइड किए हुए थे. मेल कंटेस्टेंट को उस टैग को किसी लड़की को देना था जो उनके मुताबिक उस लड़की पर सूट करता हो. फिर उस लड़की को उस टैग के हिसाब से तैयार होना था. तैयार होने के बाद उन्हें रैंप वॉक करनी थी. और ये बताना था कि क्या वो उस टैग से सहमत हैं या नहीं. निशांत और अभिनव ने लड़कियों को तैयार होने में मदद करनी थी.

इस कार्य में सीनियर्स को ये फैसला लेना था कि कौन विनर होता है. 


 
देखें: आजतक LIVE TV 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Always strong, always a stunner 💙💙⠀ ⠀ Keep your love and support coming, picture abhi baki hai! ✨⠀ ⠀ -----------⠀ ⠀ 𝐎𝐮𝐭𝐟𝐢𝐭 𝐝𝐞𝐬𝐢𝐠𝐧𝐞𝐝 𝐛𝐲: @iamkenferns ⠀ 𝐌𝐚𝐤𝐞𝐮𝐩: @faby_makeupartist ⠀ -----------⠀ #SavageQueen #SavageQueenRubina #BigBoss2020 #RubinaDilaik #BB14 #TeamRubinaDilaik #TeamRubina #BB14 #Colors #BigBossHouse

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

रुबीना को मिला मिस कंफ्यूज का टैग

जान कुमार ने निक्की तंबोली को मिस ड्रामा क्वीन का टैग दिया, एजाज खान ने पवित्रा को मिस परफेक्ट खिलाड़ी का, शहजाद ने जैस्मिन को मिस नौंटकी का टैग दिया. वहीं राहुल वैद्य ने रुबीना को मिस कंफ्यूज का टैग दिया. बाकी कंटेस्टेंट्स अपने टैग से सहमत नजर आए, हालांकि रुबीना अपने टैग से सहमत नहीं थीं. सभी ने इस पर अपनी बात भी रखी. सभी कंटेस्टेंट ने शानदार परफॉर्मेंस दी. अंत में तीनों सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान ने स्टाइल को देखते हुए पवित्रा पुनिया को मिस स्टाइल आइकन बना दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें