scorecardresearch
 

FilmWrap: ईशा अंबानी की शाही सगाई, दिल्ली में सारा की शॉपिंग

अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी की आनंद पीरामल संग रॉयल स्टाइल में इटली के लेक कोमो में सगाई संपन्न हुई. वहीं सारा अली खाल दिल्ली की मशहूर मार्केट में शॉपिंग करती नजर आईं.

X
Film Wrap Film Wrap

अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी की आनंद पीरामल संग रॉयल स्टाइल में इटली के लेक कोमो में सगाई संपन्न हुई. वहीं सारा अली खाल दिल्ली की मशहूर मार्केट में शॉपिंग करती नजर आईं.

ईशा अंबानी की सगाई की Inside pics, आमिर खान भी आए नजर

21 सितंबर से इटली के लेक कोमो की खूबसूरत नजारों के बीच अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी की सगाई सेरेमनी का जश्न चल रहा है. इस ड्रीम डेस्टिनेशन एंगेजमेंट पार्टी का आज तीसरा दिन है. ये भव्य समारोह बॉलीवुड और कई इंटरनेशनल सेलेब्स से गुलजार नजर आ रहा है. जानी मानी हस्तियां की तस्वीरें और वीडियोज फैन क्लब्स पर खूब शेयर हो रही हैं. आइए देखें ईशा अंबानी की सगाई सेरेमनी की Inside Photos:

द‍िल्ली की मशहूर मार्केट में शॉप‍िंग करती नजर आईं सारा, तस्वीरें Viral

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सारा को पर्दे पर देखना इंतजार फैंस कर बेसब्री से कर रहे हैं, इसकी वजह उनकी पॉपुलैर‍िटी है. सारा अपनी फिल्म र‍िलीज होने से पहले स्टार बन चुकी हैं. यही वजह है कि उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीड‍िया पर वायरल होती हैं. हाल ही में सारा द‍िल्ली की एक मशहूर मार्केट में शॉप‍िंग करती नजर आईं.

ईशा अंबानी की फेयरी टेल एंगेजमेंट में पिता संग खास एंट्री, Video

ईशा अंबानी की इटली में चल रही फेयरी टेल एंगेजमेंट पार्टी के जश्न पर पूरी दुनिया की निगाहें टिकी हुईं हैं. इस ड्रीम एंगेजमेंट पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज इंटनेट पर वायरल हो रही हैं. सगाई के अनाउंसमेंट से लेकर ईशा अंबानी की खास एंट्री के वीडियोज छाए हुए हैं. एंगेजमेंट वेन्यू पर ईशा अंबानी की पि‍ता मुकेश संग एंट्री का वीडियो टॉप पर है.

ईशा की सगाई पर थीम ड्रेस में नीता अंबानी, देखें रॉयल पार्टी की Photos

अंबानी परिवार बेटी ईशा अंबानी की सगाई के पलों को उनके लिए यादगार बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता. इस डेस्टिनेशल एंगेजमेंट सेरेमनी की हर चीज रॉयल नजर आ रही है. ड्रेस कोड से लेकर डिनर टेबल तक हर चीज में अंबानी परिवार की शानोशौकत देखने को मिल रही है.

फिल्म डायरेक्टर कल्पना लाजमी का न‍िधन, कैंसर से थीं पीड़ित

बॉलीवुड को रुदाली, दमन और दरमियान जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाली डायरेक्टर कल्पना लाजमी हमारे बीच नहीं रहीं. रविवार सुबह 4.30 बजे मुंबई के एक अस्पलाल में उनका निधन हो गया. कल्पना लंबे समय से किडनी कैंसर की बीमारी से जूझ रही थीं. कल्पना लाजिमी पेंटर ललिता लाजमी और फेमस डायरेक्टर गुरू दत्त भतीजी हैं. कल्पना लाजमी की मौत पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने सोशल मीड‍िया पर दुख जताया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें