scorecardresearch
 

ईशा अंबानी की सगाई पर दोस्त कियारा आडवाणी की इमोशनल पोस्ट

ईशा अंबानी की सगाई के मौके पर उनकी बचपन की दोस्त और बॉलीवुड एक्टर कियारा आडवाणी ने बधाई दी है. कियारा ने ईशा की अपने साथ क्लिक की गईं बचपन की तस्वीरों को शेयर किया है और पोस्ट भी लिखा है.

X
ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी ईशा अंबानी और कियारा आडवाणी

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई शाही अंदाज में इटली के लेक कोमो में संपन्न हुई. इस समारोह में कई बॉलीवुड और इंटरनेशनल सेलेब्स शामिल हुए. सगाई पर ईशा अंबानी किसी प्रिंसेस से कम नजर नहीं आ रहीं थीं. ईशा अंबानी को इस खास मौके पर उनकी बचपन की दोस्त बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बधाई दी है.

कियारा आडवाणी ने ईशा अंबानी के साथ बचपन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कियारा और ईशा की क्यूट बॉन्डिग देखी जा सकती है. कियारा आडवाणी ने ईशा की सगाई होने पर उनके लिए एक पोस्ट भी लिखा है.

कियारा ने लिखा, 'लाइफ में ऐसे कई स्पेशल लोग होते हैं जिनके साथ हम बड़े होते हैं. मेरी पुरानी फ्रेंड, जो आज भी उतनी ही केयरिंग, विनम्र और शानदार है जितनी तब थी जब हम पहली बार मिले थे. दुल्हन बनने जा रही मेरी प्यारी इशू अपने अंदर के बच्चे को हमेशा ऐसे ही बढ़ने देना. बधाई हो ईशा और आनंद.'

View this post on Instagram

There are some special people who are a part of your life and you grow up with. My oldest friend, still as caring, as humble and as amazing as you were when we first met! My to be bridey, Ishu never ever let the child in you grow up❤️ forever your Aliu 👯‍♂️ Congratulations @_iiishmagish @anandpiramal 💍🎉Comofomo🙃

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

21 सितंबर से इटली के लेक कोमो में शुरू हुई ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के सगाई समारोह का आज आखि‍री दिन है. आज इस समारोह में ड्यूमो डी कोमो और टीट्रो सोसाले कॉमो में मेहमानों के लिए लंच का आयोजन किया गया था. इस समारोह की तस्वीरें इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही हैं. इन वीडियोज में खास है एंगेजमेंट वेन्यू पर ईशा अंबानी की रॉयल ब्राइड की तरह एंट्री वाला वीडियो.

इस रॉयल एंगेजमेंट को फेयरी टेल की तरह सेलिब्रेट करने में अंबानी परिवार ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. अमेरिकन सिंगर जॉन लेजेंड से लेकर बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इस समारोह का हिस्सा बने हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें