scorecardresearch
 

ईशा अंबानी की फेयरी टेल एंगेजमेंट में पिता संग खास एंट्री, Video

दुनिया की अमीर शख्सियतों में से एक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की इटली में सगाई सेरेमनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ईशा अंबानी की सगाई के भव्य वेन्यू पर पिता मुकेश संग खास एंट्री देखी जा सकती है.

X
मुकेश अंबानी बेटी ईशा अंबानी संग मुकेश अंबानी बेटी ईशा अंबानी संग

ईशा अंबानी की इटली में चल रही फेयरी टेल एंगेजमेंट पार्टी के जश्न पर पूरी दुनिया की निगाहें टिकी हुईं हैं. इस ड्रीम एंगेजमेंट पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज इंटनेट पर वायरल हो रही हैं. सगाई के अनाउंसमेंट से लेकर ईशा अंबानी की खास एंट्री के वीडियोज छाए हुए हैं. एंगेजमेंट वेन्यू पर ईशा अंबानी की पि‍ता मुकेश संग एंट्री का वीडियो टॉप पर है.

गोल्डन एंब्रॉयडेड ड्रेस के साथ वेन्यू में पिता संग ईशा की एंट्री किसी फेयरी स्टोरी से कम नजर नहीं आ रही. वीडियो में मेहमानों को ईशा का स्वागत करते हुए देखा जा सकता है. वेन्यू तक ईशा को लाने और फिर उसका हाथ उनके मंगेतर आनंद पीरामल के हाथों में देना मुकेश अंबानी के लिए एक इमोशनल पल नजर आ रहा है.

View this post on Instagram

Isha Ambani entering with dad Mukesh ambani and her brothers #anantambani #akashambani @bollywood.chachi.420 . . . #ambaniwedding#ishaambaniengagement#mukeshambani#anandpiramal#ishaambani#nitaambani#shraddhakapoor#abhishekbachchan#navyananda#shwetabachchan#nickjonas#manishmalhotra#aliaabhatt#KatrinaKaif#janhvikapoor#shahidkapoor#taimuralikhan#deepikapadukone#bollywood#bollywoostars#bollywoodstyle#bollywoodfaishion#bollywoodkids#instadairy#instadaily#instaphotos#instafaishion#bollywoodchachi420

A post shared by Bollywood.Chachi.420 (@bollywood.chachi.420) on

इटली के लेक कोमो की लग्जरी प्रोपर्टी में आयोजित अंबानी परिवार की बेटी ईशा की सगाई सेरेमनी में कई हस्तियां शामिल हुईं. बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस जैसे एक्टर्स इस ड्रीम सेरेमनी का हिस्सा बनें. करण जौहर, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, मनीष मल्होत्रा, जूही चावला, सोनम कपूर जैसे सेलेब्स ईशा अंबानी की सगाई के लिए इटली पहुंचे.

इसके अलावा इस समारोह में फेमस अमेरिकन सिंगर जॉन लेजेंड ने लाइव परफॉर्मेंस भी दी. मेह‍मानों के लिए खास तरह इंतजामों से सजी इस सेरेमनी को तीन दिनों में बांटा गया था.

क्या है इस डेस्टिनेशन की खासि‍यत

बिजनेस टुडे के अनुसार, इटली के लोम्बार्डी क्षेत्र में स्थित, लेक कोमो रोमन काल से ही व्यापारियों और अमीर लोगों की पंसद रहा है. साथ ही कई हस्तियों ने यहां शादी रचाई है और खबरें आ रही हैं कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी यहां शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें