scorecardresearch
 

Box Office: दो दिन में इतनी हुई बत्ती गुल मीटर चालू की कमाई

शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म "बत्ती गुल मीटर चालू" बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. जानिए फिल्म का दो दिन का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

X
शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर

श्री नारायण सिंह निर्देशित फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू ने 2 दिनों 14 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ 76 लाख रुपये की कमाई की और दूसरे दिन का इसके बिजनेस में बढ़ोत्तरी देखने को मिली. फिल्म ने दूसरे दिन 7 करोड़ 96 लाख रुपये की कमाई की.

फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 14 करोड़ 72 लाख रुपये हो गया है. पहले दिन की तुलना में दूसरे दिन फिल्म ने 17.75 प्रतिशत की ग्रोथ की है. शाहिद कपूर की फिल्म 'रंगून' ने दूसरे दिन 13 करोड़ 57 लाख रुपये की कमाई की थी. रंगून की तुलना में "बत्ती गुल मीटर चालू" ने दूसरे दिन तक थोड़ी ज्यादा कमाई की है.

फिल्म की कहानी उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई हैं और निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है. कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है. फिल्म में शाहिद इस गोरखधंधे के विरुद्ध आवाज उठाते हैं. पेशे से वकील शाहिद कपूर फिल्म में उस वक्त विद्रोही हो उठते हैं जब उनका दोस्त (दिव्येंदु शर्मा) सरकारी दबाव के चलते आत्महत्या कर लेता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें