scorecardresearch
 

श्रीदेवी ने बनाई इस एक्ट्रेस की पेंटिंग, दुबई में लाखों में होगी नीलाम

श्रीदेवी रेड कारपेट और परदे पर तो अपना जलवा दिखाती ही हैं, कैनवास पर भी उनकी कला के निशान देखे जा सकते हैं. श्रीदेवी अच्छी पेंटर भी हैं. उनकी दो पेंटिंग दुबई में नीलामी के लिए तैयार हैं.

श्रीदेवी श्रीदेवी

श्रीदेवी रेड कारपेट और परदे पर तो अपना जलवा दिखाती ही हैं, कैनवास पर भी उनकी कला के निशान देखे जा सकते हैं. श्रीदेवी अच्छी पेंटर भी हैं. उनकी दो पेंटिंग दुबई में नीलामी के लिए तैयार हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रीदेवी की बनाई पेंटिंग नीलाम होने जा रही हैं. इनमें एक सोनम कपूर की है, जिसमें वे अपनी डेब्यू फिल्म सावरिया के लुक में दिख रही हैं, वहीं दूसरी पेंटिंग दिवंगत माइकल जैक्सन की है. श्रीदेवी ने फुरसत के पलों में इन पेंटिंग को तैयार किया था. अब नीलाम हो रही हैं. इनकी शुरुआती कीमत 8 से 10 लाख रुपए न्यूनतम रखी गई है.

जब अमिताभ ने श्रीदेवी के साथ किया 'जुम्मा चुम्मा' गाने पर डांस

श्रीदेवी के करीबियों के अनुसार, वे लंबे समय से पेंटिंग कर रही हैं. 2010 में भी उन्हें एक इंटरनेशनल आर्ट हाउस ने ऑक्शन के लिए ऑफर दिया था, लेकिन श्रीदेवी ने उस समय इंकार कर दिया. लेकिन दुबई में किया जाने वाला ये ऑक्शन एक चैरिटी के लिए किया जा रहा है. इस वजह से श्रीदेवी तैयार हो गई हैं. सोनम की पेंटिंग की अच्छी कीमत मिल सकती है. दुबई में उनका गजब का स्टारडम है. ये नीलामी अगले महीने दुबई में होगी.

54 साल की श्रीदेवी का रूस में दिखा ग्लैमर लुक, फोटोशूट वायरल

'जुम्मा चुम्मा' फ‍िर चर्चा में

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'हम' के सुपरहिट नंबर 'जुम्मा चुम्मा' गाना आज भी लोगों के जुबां पर रहता है. इस लोकप्रिय गाने के बारे में कम ही लोग जानते हैं कि यह गाना आधिकारिक तौर पर रिलीज होने से पहले बिग बी ने श्रीदेवी के साथ इसे प्रेजेंट किया था. इस बात का खुलासा खुद बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया. 1990 में लंदन में हुए एक कंसर्ट की एक पुरानी तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने और श्रीदेवी ने 'जुम्मा चुम्मा' गाने पर प्रस्तुति दी थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें