scorecardresearch
 

बेटी की डेब्यू फिल्म पर श्रीदेवी की नजर, कर सकती हैं कैमियो

श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क में कैमियो कर सकती है. पढ़ें पूरी खबर....

श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी करण जौहर के बैनर तले फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. हाल ही में फिल्म के कई पोस्टर जारी किए गए. इसमें जाह्नवी शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर के अपोजिट दिखेंगी. इस फिल्म से जुड़ी एक मजेदार खबर सुनने में आ रही है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि बेटी की डेब्यू फिल्म में श्रीदेवी कैमियो रोल में दिख सकती हैं.

डेकन क्रोनिकल के हवाले से खबर है कि इस फिल्म में हीरोइन की मां का रोल बहुत छोटा है लेकिन बहुत अहम है. मां के किरदार के लिए ऐसे चेहरे की तलाश है जो अपनी विद्रोही बेटी को अपना प्यार दिखा पाए. साथ ही बेटी के लिए अपने पति के फैसले के खिलाफ जा सके. मेकर्स को लगता है कि इस रोल के लिए श्रीदेवी से बेहतर कोई नहीं हो सकता. हालांकि उन्होंने अभी इस रोल के लिए हामी नहीं भरी है.

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट किया पब्लिक, देखें 10 BEST PHOTOS

मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक 'धड़क' अगले साल 6 जुलाई को रिलीज होगी. खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग इस साल 1 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. शूटिंग मुंबई में होगी और कुछ शेड्यूल में इसकी शूटिंग पूरी हो जाएगी. जाह्नवी भले ही इस फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन ईशान की यह पहली फिल्म नहीं है. वो 'सैराट' के रीमेक के पहले 'बियोंड द क्लाउड्स' में नजर आएंगे.

आपको बता दें कि 'सैराट' मराठी फिल्म है, जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था. इसमें जातिवाद को दिखाया गया था और बताया गया था कि कैसे भारत में लव मैरिज अब भी बुरा माना जाता है. यह फिल्म 100 करोड़ रुपये कमाने वाली पहली मराठी फिल्म बनी थी. इसके बाद करण जौहर ने फिल्म के हिंदी रीमेक के अधिकार खरीद लिए थे. हालांकि उन्होंने हिंदी रीमेक के लिए स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले में कुछ बदलाव भी किए हैं. इसे शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे.

LUNCH DATE पर शाहिद के भाई के साथ दिखीं जाह्नवी कपूर, PHOTOS

जाह्नवी इसमें अमीर लड़की के रोल में दिखेंगी, वहीं ईशान गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं. मराठी फिल्म 'सैराट' में हीरो मछली बेचने वाले का बेटा होता है और उसे अमीर राजनीतिज्ञ की बेटी से प्यार हो जाता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें