scorecardresearch
 

बेटी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' के सेट पर पहुंचीं श्रीदेवी, शूटिंग शुरू

 जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग शूरू हो चुकी है. बेटी की फिल्म की शूटिंग के पहले दिन मां श्रीदेवी सेट पर पहुंचीं.

श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग शूरू हो चुकी है. शूटिंग आज से उदयपुर में शुरू हो गई है. लेकिन सबसे दिलचस्प बात मां श्रीदेवी का बेटी की फिल्म के सेट पर होना है.

श्रीदेवी बेटी की डेब्यू फिल्म की शूटिंग के पहले दिन सेट पर पहुंचीं. वह जाह्नवी की हौसलाअफजाई करने पहुंचीं ताकि वह सूट के पहले दिन नर्वस ना हो. अपने जमाने की टॉप अदाकारा रहीं श्रीदेवी जानती हैं कि किसी भी कलाकार के लिए शूटिंग का पहला दिन बेहद खास होता है. इसलिए वह एक केयरिंग मॉम की तरह बेटी के फिल्मी करियर के पहले दिन उनका साथ देने पहुंचीं.

जाह्नवी और ईशान की 'धड़क' शुरू, सैराट की है हिन्दी रीमेक

शुक्रवार सुबह फिल्म की शूटिंग पूजा के साथ शुरूआत हुई. धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म की शूटिंग की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. साथ ही जाह्नवी और ईशान के साथ दो तस्वीरें भी साझा कीं.

धड़क मराठी फिल्म सैराट की हिन्दी रीमेक है. इसका निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन बैनर तले हो रहा है. यह अगले साल 6 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली है. इसमें ईशान और जाह्नवी की फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी. इंडस्ट्री में सबकी निगाहें इन दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म की रिलीज पर टिकी हुई है.

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट किया पब्लिक, देखें 10 BEST PHOTOS

बता दें, जाह्नवी जहां लंबे समय से अपने डेब्यू और फोटोशूट के कारण चर्चा में हैं, वहीं ईशान ईरानी डयरेक्टर माजिद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में अहम किरदार निभाने के कारण सुखिर्यों में हैं. ईशान को अपनी इस पहली फिल्म के लिए गोवा में हुए फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड भी मिल चुका है. वहीं जाह्नवी ने इसी फेस्टि‍वल में रेड कारपेट डेब्यू कर सबको चौंका दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें