scorecardresearch
 

आमिर खान कुश्‍ती नहीं वाकई 'दंगल' दिखाने जा रहे हैं, रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

आमिर खान की फिल्म दंगल के ट्रेलर में देख सकते हैं. आमिर खान की फिल्म दंगल का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में एक बार फिर मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने नए अंदाज में कमाल नजर आ रहे हैं.

'दंगल' में आमिर खान 'दंगल' में आमिर खान

अब कुश्ती नहीं अब तो दंगल होगा....वाकई कुश्ती तो आपने कई फिल्मों में देखी होगी लेकिन असल दंगल का मजा क्या होता है इसकी झलक आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के ट्रेलर में देख सकते हैं. आमिर खान की फिल्म 'दंगल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

पढ़ें: रेसलर महावीर फोगट को लड्डू खि‍लाकर आमिर खान ने की 'दंगल' की शुरुआत

ट्रेलर में एक बार फिर मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपने नए अंदाज में कमाल नजर आ रहे हैं. फिल्म के मजेदार ट्रेलर से साफ जाहिर है कि फैन्स को अब जल्द से जल्द फिल्म के थिएटर तक पहुंचने का इंतजार रहेगा.

पढ़ें: आमिर खान की फिल्म 'दंगल' के ट्रेलर की रिलीज डेट जारी

सिर्फ आमिर खान ही नहीं ट्रेलर में आमिर खान की बेटि‍यों का किरदार कर रही अदाकाराओं का भी जवाब नहीं. ट्रेलर में गांव के बैकड्रॉप से लेकर इंटरनेशनल रेस्लिंग रिंग तक के सभी शॉट्स ऐसे हैं कि‍ नजर हटा पाना मुश्किल है. सबसे खास बात फिल्म के डायलॉग्स जो कि कहीं ना कहीं सलमान की फिल्म 'सुल्तान' के डायलॉग्स को टक्कर देते नजर आ रहे हैं. इसमें कोई दो राय नहीं कि हरियाणवी लहजे में आमिर और बाकी किरदार दर्शकों को आकर्ष‍ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

देखें ट्रेलर:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें