scorecardresearch
 

Bigg Boss: 19 हफ्तों में एक बार भी कैप्टेनसी नहीं जीत सके पारस-रश्मि? बताई वजह

Bigg Boss 13:  पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा ने अब तक कैप्टन नहीं बने हैं. बिग बॉस हाउस में प्रेस मीट के वक्त एक रिपोर्टर ने पारस-रश्मि से कैप्टेंसी ना जीतने पर सवाल पूछा.

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई-पारस छाबड़ा Bigg Boss 13: रश्मि देसाई-पारस छाबड़ा

बिग बॉस सीजन 13 में कैप्टेंसी टास्क में जमकर एग्रेशन देखने को मिला. हर कंटेस्टेंट इस कोशिश में रहा कि उसकी टीम का मेंबर ही कैप्टन ही बने. इसी चाहत में कई कैप्टेंसी टास्क रद्द हुए. ये भी अहम वजह रही कि कई कंटेस्टेंट्स को कैप्टन बनने का मौका नहीं मिला.

19 हफ्ते में एक बार भी कैप्टन नहीं बने पारस-रश्मि

सीजन 13 फिनाले से बस 1 हफ्ते दूर है और टॉप 7 में शामिल कंटेस्टेंट्स में से पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा ने कैप्टेंसी नहीं जीती है. बिग बॉस हाउस में प्रेस मीट के वक्त एक रिपोर्टर ने पारस-रश्मि से पूछा- 19 हफ्ते बीत चुके हैं. आपने अब तक कैप्टेंसी टास्क नहीं जीता है. ऐसा क्या खूबी है जिसने आपको अभी तक शो में बनाए रखा है?

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ ने जीता शहनाज का दिल, कहा- जब भी जरूरत हो कॉल करना

View this post on Instagram

Iss press conference mein gharwalon ke diye jawaabon se kya bigad jayega ghar ka mahaul? Jaaniye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss #BiggBoss13 #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

पारस-रश्मि ने बताई कैप्टन ना बनने की वजह

सवाल का जवाब देते हुए रश्मि ने कहा- मैंने कैप्टेंसी के लिए इतना क्रेज नहीं दिखाया है. मुझे लगता है इस घर में मैं बिना कैप्टेंसी के भी कैप्टन हूं क्योंकि कोई मुझसे जबरदस्ती काम नहीं करवा सकता. वहीं करूंगी जो मुझे सही लगेगा.

Bigg Boss 13: हिना ने BB 13 को बताया क्रेजी, बोलीं- मेकर्स ने दी घरवालों को गालियां, धक्का-मुक्की की छूट

रश्मि देसाई के बाद पारस छाबड़ा ने सवाल का जवाब दिया. पारस ने कहा- मुझे शुरू से ही ऐसा था कि जनता के भरोसे ही आगे बढ़ना है. इससे मुझे मेरी औकात पता चलेगी. मालूम हो बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को दो बार कैप्टन बनने का मौका मिला है. घर की पहली कैप्टन आरती सिंह बनी थीं. प्रेस मीट में पारस से उनके अकांक्षा पुरी संग रिश्ते और माहिरा संग बॉन्डिंग पर भी सवाल किया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें