scorecardresearch
 

बिग बॉस के घर में हुआ ऐसा टास्क, घरवाले बोले सबसे ज्यादा हुआ शहनाज का इस्तेमाल

शहनाज गिल पॉपुलैरिटी बिग बॉस के चलते काफी ज्यादा हो चली है. उनको फैंस का काफी प्यार भी मिल रहा है. लेकिन बिग बॉस के घर में हो रहे टास्क में शहनाज को सभी अपने निशाने पर ले रहे हैं. आखिर ये माजरा है क्या?

शहनाज गिल शहनाज गिल

बिग बॉस 13 जैसे-जैसे फिनाले के करीब पहुंच रहा है फैंस की दिलचस्पी और ज्यादा बढ़ती जा रही है. 'वीकेंड के वार' में भी सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट के साथ कई मजेदार गेम खेले. अब कहने को तो वो सभी गेम थे, लेकिन उन्हीं गेम के चलते कई कंटेस्टेंट एक दूसरे से ही खफा हो गए.

दरअसल हुआ यूं था कि सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को एक मजेदार टास्क करवाया. उस टास्क के तहत सभी कंटेस्टेंट के चेहरे के टॉयलेट पेपर रखे हुए थे. अब सवाल ये था कि बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा किस कंटेस्टेंट का इस्तेमाल किया गया है? किस कंटेस्टेंट का इस्तेमाल कर उसे बाद में छोड़ दिया गया? अब सभी कंटेस्टेंट को इस सवाल का जवाब देना था. घरवालों को जिस भी कंटेस्टेंट के साथ ऐसा होता हुआ दिखाई दिया हो, उस कंटेस्टेंट का टॉयलेट पेपर फाड़कर  फेंक देना था.

सबसे भोली कंटेस्टेंट शहनाज?

अब घर में एंटरटेंमेंट क्वीन के नाम से मशहूर हो चुकी शहनाज गिल का नाम ज्यादातर कटेस्टेंट ने ले लिया. उनके मुताबिक बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल शहनाज का किया गया है. शहनाज के सबसे करीबी माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने भी इस टास्क में उन्ही का  नाम ले लिया. सिद्धार्थ के मुताबिक शहनाज से अगर कोई अच्छी तरह बात कर लेता है, अगर उससे कोई मीठी बात करता है तो वो उनकी तरफ हो जाती है. पारस और आरती ने भी शहनाज को ही इस कैटेगरी में रखना ठीक समझा. आरती की मानें तो शहनाज काफी भोली हैं. वो जल्दी से किसी के भी बहकावे में आ जाती हैं.

बिग बॉस के घर में जब बेहोश हुई हिमांशी खुराना, सामने आया नया वीडियो

अब ज्यादातर कंटेस्टेंट ने जरूर शहनाज का नाम लिया लेकिन खुद शहनाज इस बात से इत्तेफाक नही रखती हैं. उनके मुताबिक घर में कोई भी उनका इस्तेमाल नहीं कर सकता है. वो जानबूझकर ये सब करती हैं. ये उनके गेम का हिस्सा है. वैसे जब शहनाज से ये पूछा गया कि उनकी नजरों में घर में सबसे ज्यादा किसका इस्तेमाल हुआ है, इस पर उनका जवाब काफी दिलचस्प था. शहनाज के मुताबिक पारस खुद माहिरा के हाथों इस्तेमाल हुए हैं. शहनाज की मानें तो अब माहिरा पारस की तुलना में ज्यादा मजबूत कंटेस्टेंट बन गई हैं.

बिग बॉस के घर के परफेक्ट बैचलर हैं सिद्धार्थ शुक्ला, संस्कारी प्लेबॉय को दी मात

शहनाज सबसे बड़ी बेवकूफ-पारस

वैसे सिर्फ इसी टास्क में शहनाज को निशाने पर नहीं लिया गया. बल्कि कल एक टास्क और हुआ था जिसमें पारस ने शहनाज को सबसे बेवकूफ कंटेस्टेंट तक बता दिया था. अब शहनाज सच में बेवकूफ हैं या दूसरे कंटेस्टेंट उनकी पॉपुलैरिटी से डरने लगे हैं, ये तो समय बताएगा. लेकिन अभी बिग बॉस के घर में ट्राफी जीतने के लिए सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें