scorecardresearch
 

फैन्स का मनोरंजन करने के लिए एक बार फिर साथ आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल

शो का नाम शहनाज की शादी हो सकता है. इसमें शहनाज गिल अपने लिए दूल्हा ढूंढेंगी. शहनाज गिल बिग बॉस में कई बार अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर चुकी हैं. अब शहनाज इस शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हैं.

शहनाज गिल शहनाज गिल

बिग बॉस में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. शो का विनर भी दोनों में से कोी एक हो सकता है. अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए शहनाज गिल एक बार फिर कलर्स पर नजर आ सकती हैं.

चैनल शहनाज गिल के साथ एक शो बनाने की तैयारी कर रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस शो का नाम 'शहनाज की शादी' हो सकता है. इसमें शहनाज गिल अपने लिए दूल्हा ढूंढेंगी. शहनाज गिल बिग बॉस में कई बार अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर चुकी हैं. अब शहनाज इस शो के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करना चाहती हैं.

बिग बॉस के घर में जब बेहोश हुई हिमांशी खुराना, सामने आया नया वीडियो

ऐसे में चैनल भी शहनाज गिल को अगले शो में देखना चाहता है. शहनाज गिल से पहले एक ऐसा ही शो राखी सावंत ने किया था. इसमें राखी सावंत ने नेशनल टीवी पर ही शादी की थी और शो दर्शकों ने काफी पसंद किया था. टेली चक्कर के मुताबिक, चैलन इस शो के होस्ट के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को चाहता है. यानी शहनाज गिल के लिए दूल्हा ढूंढने में सिद्धार्थ शुक्ला भी मदद करेंगे. मेकर्स को उम्मीद है कि ये बिल्कुल अलग शो होगा और दर्शक इसे काफी पसंद भी करेंगे.

बिग बॉस के घर के परफेक्ट बैचलर हैं सिद्धार्थ शुक्ला, संस्कारी प्लेबॉय को दी मात

घर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी सबको पसंद आ रही है. शहनाज गिल कई बार ये कह चुकी हैं कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला उनके लिए बहुत मायने रखती हैं. इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला भी शहनाज को अपनी वीकनेस बता चुके हैं. शहनाज गिल कई बार सिद्धार्थ से नाराज भी हो जाती हैं तो वह उन्हें मनाते हैं. आरती सिंह ने भी कहा था कि ये सिर्फ शहनाज गिल ही हैं जो सिद्धार्थ शुक्ला को मना सकती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें