scorecardresearch
 

Bigg Boss 13 में एंट्री करेंगे प्रिंस नरूला, घरवालों को देंगे स्पेशल सरप्राइज

प्रिंस के Bigg Boss 13 में जाने के बाद स्पेशल टास्क के जरिए कंटेस्टेंट्स को कैप्टंसी जीतने का मौका मिल सकता है या फिर इम्यूनिटी भी जीतने को मिल सकती है.

Bigg Boss 13  प्रिंस नरूला Bigg Boss 13 प्रिंस नरूला

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 13 का सफर अब अपने मुकाम के काफी करीब है. सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जीतने की होड़ बढ़ चुकी है और साथ ही बढ़ चुकी है मेकर्स में शो को और ज्यादा मसालेदार और दिलचस्प बनाने की चुनौती भी. बिग बॉस के इसी हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच खबर है कि सीजन 9 के विनर प्रिंस नरूला जल्द ही शो में नजर आ सकते हैं.

प्रिंस के फैन्स के सपोर्ट की बात करें तो शो में अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने करोड़ों लोगों का सपोर्ट हासिल किया था. प्रिंस कई रियलिटी शोज का हिस्सा रहे हैं और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. लेकिन सवाल ये है कि बिग बॉस सीजन 13 में प्रिंस आखिर क्या करने के लिए आ रहे हैं? रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिंस घर में कोई टास्क परफॉर्म करवा सकते हैं.

नच बलिए जीतने के बाद क्यों बोले प्रिंस नरूला- अब कोई रियलिटी शो नहीं करेगा अप्रोच

View this post on Instagram

Hardwork ❤️🙏🏻 #waheguru

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula) on

खबरों की मानें तो ये एक एलीट क्लब टास्क हो सकता है जिसमें घर के वर्तमान सदस्यों को कैप्टंसी जीतने का मौका मिल सकता है या फिर इम्यूनिटी भी जीतने को मिल सकती है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंस पारस छापड़ा द्वारा हाल ही में दिए गए कुछ बयानों से खुश नहीं हैं. जाहिर तौर पर यदि प्रिंस घर में जाते हैं तो वह पारस से कुछ कहना चाहेंगे. देखना दिलचस्प होगा कि प्रिंस को देखने के बाद घरवालों का रिएक्शन कैसा रहता है.

असीम रियाज में अपनी झलक देखते हैं बिग बॉस 9 के विनर प्रिंस नरूला, यूं की तारीफ

अब कोई रियलिटी शो नहीं करेगा अप्रोच

बता दें कि प्रिंस पिछले दिनों उस वक्त काफी चर्चा में आ गए थे जब उन्होंने नच बलिए सीजन 9 जीतने के बाद ये बयान दिया था कि अब कोई शो उन्हें अप्रोच नहीं करेगा. मुंबई मिरर से बात करते हुए प्रिंस ने कहा- मुझे नहीं लगता कि कोई भी रियलिटी शो अब मुझे अप्रोच करेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें