scorecardresearch
 

दिल्‍ली: सलमान खान को पार्टी के दौरान लड़की ने मारा चांटा

बॉलीवुड के युवराज सलमान खान को एक लड़की ने चांटा मार दिया. यह सनसनीखेज घटना दिल्ली में एक पार्टी के दौरान घटी.

बॉलीवुड के युवराज सलमान खान को एक लड़की ने चांटा मार दिया. यह सनसनीखेज घटना दिल्ली में एक पार्टी के दौरान घटी.

पार्टी के दौरान हुई घटना
खास बात यह है कि बॉलीवुड में बैड ब्वॉय के नाम से मशहूर सलमान खान ने उस लड़की से कुछ भी नहीं कहा. रील लाइफ का हीरो रियल लाइफ में पिट गया. वह भी गुंडो के हाथों से नहीं, बल्कि एक लड़की से. उस लड़की ने भरी महफिल में सलमान खान को मारा चांटा.

नशे में धुत थी लड़की
यह घटना दिल्ली के ली मैरेडियन होटल की है, जहां, सलमान खान, सोहेल खान और सुष्मिता सेन एक पार्टी में शामिल थे. इस बीच गुड़गांव के एक बड़े बिल्डर की लड़की मोनिका चौधरी और उसका ब्वॉयफ्रेंड वहां पहुच गए. नशे में धुत मोनिका चौधरी ने पार्टी में घुसने की कोशिश की. जब गार्डों ने उन्‍हें अंदर नहीं जाने दिया, तो हंगामा खड़ा हो गया. शोर-शराबा सुनकर सलमान खान, सोहेल खान और सुष्मिता सेन भी वहां पहुंच गए. सबने मिलकर नशे में धुत मोनिका चौधरी को समझाने की कोशिश की. इससे मोनिका और भड़क गई. उसने आव देखा न ताव, सीधे सलमान खान पर ही हाथ उठा दिया.

चुपचाप लौट गए सलमान 
नशे में धुत बिल्डर की बेटी मोनिका चौधरी का चांटा जब सल्लू के गाल पर पड़ा, तो सब हैरान रह गए. लगा कि अब बॉलीवुड का बैड ब्वाय बिफर जाएगा और उस लड़की की शामत आ जाएगी, लेकिन जैसा सबने सोचा था, वैसा कुछ भी नहीं हुआ. लड़की के हाथ से चांटा खाने के बाद सलमान खान चुपचाप पार्टी में लौट गए.

काफी देर चला हंगामा
सलमान खान को चांटा मारने के बाद उसने सोहेल खान और सुष्मिता सेन को गालियां देना शुरू कर दिया. काफी देर तक हंगामा मचता रहा. आखिर किसी तरह मोनिका चौधरी को वापस भेजा गया, तब कहीं जाकर हंगामा थमा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें