scorecardresearch
 

रणवीर संग रिश्तों पर दीपिका- 'हम साथ हैं तो हमें किसी और की जरूरत नहीं'

हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका अपने मैरिज प्लान और रणवीर सिंह के साथ रिश्तों पर खुलकर बोलीं. उन्होंने कहा, जब रणवीर और मैं साथ होते हैं, हमें किसी और की जरूरत नहीं होती. हम एक-दूसरे की मौजूदगी में बहुत कंफर्टेबल होते हैं.

X
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड में फेवरेट कपल रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण का रिश्ता हमेशा सुर्खियों में बना रहता है. ब्रेकअप, पैचअप और शादी ये तीनों संवाद उनके रिलेशन के इर्द-गिर्द घूमते रहते हैं. दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर नहीं बोला है. दीपिका ने रणवीर के साथ रिश्तों की हल्की सी परत खोली है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'जब हम साथ होते हैं तो हमें किसी और की जरूरत नहीं होती है.'

फिल्मफेयर मैगजीन के साथ इंटरव्यू में दीपिका ने मैरिज प्लान और रणवीर सिंह के साथ रिश्तों पर बात की. उन्होंने कहा, जब रणवीर और मैं साथ होते हैं, हमें किसी और की जरूरत नहीं होती. हम एक-दूसरे की मौजूदगी में बहुत कंफर्टेबल होते हैं. कभी-कभी हमारे बीच गंभीर मुद्दों पर चर्चा होती है. तो कभी हम बिल्कुल चुपचाप रहते हैं या फिर हमारे बीच बचपना होता है.

पद्मावती: रणवीर बोले 200% फिल्म के साथ हूं, ज्यादा बोलने की इजाजत नहीं

फैंस रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर बेकरार हैं, लेकिन एक्ट्रेस फिलहाल किसी जल्दबाजी में नहीं हैं. शादी के सवाल पर उन्होंने कहा, वैसे इससे आगे क्या अगला लेवल हो सकता है? मुझे नहीं पता कि शादी के प्रति अगर... लेकिन मैं हर रिलेशनशिप में यकीन करती हूं.

भंसाली की पद्मावती को ब्रिटेन ने पास किया, पर रिलीज नहीं करना चाहते हैं निर्माता

दीपिका ने खुलासा किया कि वह हाउसवाइफ बनना चाहती हैं और फैमिली शुरू करना चाहती हैं. लेकिन कब इस बारे में एक्ट्रेस को अभी आइडिया नहीं है. वह कहती हैं, मैं हाउसवाइफ बनने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं. जब मैं छोटी थी, तभी से हाउसवाइफ बनना चाहती थीं.

इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने टूटे रिलेशनशिप और डिप्रेशन को अपनी जिंदगी का सबसे खराब समय बताया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें