scorecardresearch
 

क्षत्रि‍य महासभा ने कहा-दीपिका को जिंदा जलाने वाले को मिलेगा एक करोड़ का इनाम

दीपिका पादुकोण की नाम काटने की धमकी और उन पर पांच करोड़ का इनाम रखे जाने के बाद अब ऐसी ही एक और घोषणा हुई है. अखिल भारतीय क्षत्रि‍य महासभा (एबीकेएम) ने अब दीपिका को जिंदा जलाने वाले को एक करोड़ रुपए का ईनाम देने की घोषणा की है.

X
पद्मावती पद्मावती

दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी और उन पर पांच करोड़ का इनाम रखे जाने के बाद अब ऐसी ही एक और घोषणा हुई है. अखिल भारतीय क्षत्रि‍य महासभा (एबीकेएम) ने अब दीपिका को जिंदा जलाने वाले को एक करोड़ रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.

फिल्म पद्मावती की रिलीज का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है. आखिरकार निर्माताओं को फिल्म की रिलीज डेट टालनी पड़ी. देश के विभिन्न हिस्सों में इस फिल्म का विरोध हो रहा है. बरेली में संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण का पुतला जलाए जाने के बाद अब अखिल भारतीय क्षत्रि‍य महासभा के अध्यक्ष भुवनेश्वर सिंह ने घोषणा की कि यदि कोई दीपिका पादुकोण को जौहर कराता है तो उसे एक करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा.

क्या झूठ बोल रहे हैं पद्मावती के निर्माता? सेंसर ने वापस कर दी है फिल्म

भुवनेश्वर सिंह ने कहा कि वे दीपिका पादुकोण को यह अहसास कराना चाहते हैं कि जब रानी पद्मावती ने अपने राजवंश के लिए जौहर किया था तो कैसा लगा था. इसके बाद दीपिका पद्मावती का रियल कैरेक्टर जानेंगी. बता दें कि इससे पहले क्षत्रीय समाज भंसाली और दीपिका के सिर पर पांच करोड़ रुपए का इनाम रख चुका है.

लगातार कई संगठनों के विरोध का सामना कर रही फि‍ल्म पद्मावती के मेकर्स ने आखि‍रकार इस फिल्म की रिलीज को स्थिगत कर दिया है. वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स की ओर से जारी एक आधि‍कारिक बयान में कहा गया है कि 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने जा रही फिल्म पद्मावती को स्थगित किया गया है.

क्या टल गई पद्मावती की रिलीज? जीत करणी सेना की नहीं, फायदे में सिर्फ भंसाली

जानें क्या कहा गया है बयान में:

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स की ओर से जारी इस बयान में कहा गया है, 'पद्मावती' को बनाने के पीछे जिस स्टूडियो ने काम किया है वह स्वेच्छा से 1 दिसंबर 2017 को होने वाली फिल्म रिलीज को स्थगित करता है. सबसे प्रतिभाशाली फिल्म निर्माताओं में एक संजय लीला भंसाली के साथ वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने एक सुंदर सिनेमाई मास्टरपीस बनाई है 'पद्मावती'. जिसमें राजपूत वीरता, गरिमा और परंपरा को फिल्माया गया है.  यह फिल्म एक ऐसी कहानी है जो सभी भारतीयों को गर्व से भर देगी और दुनिया भर में हमारे देश की कहानी को बयां करने के कौशल का प्रदर्शन करती है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें