scorecardresearch
 

प्रियांक को मिली करण जौहर की फिल्म, बनेंगे 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'

छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के हाथ एक जैकपॉट लग गया है. आ रही खबरों के मुताबिक प्रियांक जल्द ही इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं...

प्रियांक शर्मा प्रियांक शर्मा

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा का नाम खबरों में है. कभी अर्शी खान के साथ झगड़े को लेकर तो कभी बेनाफ्शाह के साथ अफेयर की चर्चा को लेकर. लेकिन अभी एक बड़ी खबर ये है कि प्रियांक बिग बॉस से निकलने के बाद करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियांक शर्मा, करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में एक रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं. फिल्म की स्टारकास्ट में टाइगर श्राफ का नाम पहले ही फाइनल हो चुका है. टाइगर की हीरोइन अभी तक कंफर्म नहीं हुई है. खबरों की मानें तो फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पाटनी हो सकती हैं. इसके साथ ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

BIGG BOSS: घर में प्रियांक संग नजदीकियों पर बोलीं बेनाफ्शा- वो मजाक था

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' 2012 में आई थी. इसे करण जौहर ने डायरेक्ट किया था. फिल्म से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' को पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे. पुनीत ने इसके पहले 'आई हेट लव स्टोरीज' और 'गोरी तेरे प्यार में' डायरेक्ट किया है.

Bigg Boss 11: प्रियांक को लगा बड़ा झटका, बेन हुईं घर से बाहर

करण जौहर के साथ काम करने के लिए टाइगर बहुत एक्साइटेड हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था- करण सर ने मुझे बताया था कि उन्हें बहुत से ई-मेल्स ये पूछने के लिए आते हैं कि इस फिल्म का सीक्वल कब बनेगा. उनके साथ काम करना सम्मान की बात है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×