scorecardresearch
 

BIGG BOSS: शुक्र है बेनाफशाह और मैं फिजिकल नहीं हुए- प्रियांक

 प्रियांक ने लव त्यागी से बातचीत करते हुए कबूला कि उनके दिल में बेन के लिए फीलिंग्स पैदा हो गई थीं.

प्रियांक शर्मा और बेनाफशाह पूनावाला प्रियांक शर्मा और बेनाफशाह पूनावाला

बीते हफ्ते बिग बॉस के घर से बेनाफशाह बेघर हुई हैं. आखिरी दिनों में उनके और प्रियांक शर्मा के बीच नजदीकियां देखने को मिलीं. अब प्रियांक ने लव से बातचीत करते हुए कबूला कि उनके दिल में बेन के लिए फीलिंग्स पैदा हो गई थीं.

बिग बॉस के अनसीन वीडियो में वह लव त्यागी के साथ बातचीत करते हुए दिखे. प्रियांक ने कहा, रिलेशनशिप में रहने के बावजूद मैं बेनाफशाह के लिए फील करने लगा हूं. मुझे इस बात की खुशी है कि बेन और मैं शो में कभी भी एक-दूसरे के साथ फिजिकल नहीं हुए. जबकि ऐसे मौके आ जाते हैं. लेकिन हमने यह सुनिश्चित किया है ऐसा ना हो. यह अच्छी बात है, क्योंकि मैं किसी को धोखा नहीं देना चाहता.

Bigg Boss 11: प्रियांक को लगा बड़ा झटका, बेन हुईं घर से बाहर

प्रियांक कहते हैं, दिक्कत यह है कि मैं सच में अपनी गर्लफ्रेंड को खोना नहीं चाहता, लेकिन क्या करूं बेनाफशाह के लिए भी फीलिंग्स आ गई हैं और उसे भी आ गई हैं.

एक तरफ जहां प्रियांक बेनाफशाह के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार करने से नहीं चूक रहे, वहीं घर से निकलने के बाद बेन ने कहा कि प्रियांक के साथ मेरा रिश्ता बहुत साफ था. वो सिर्फ दोस्ती थी. जिन फुटेज में मैं उससे अपनी फीलिंग्स को मानने के लिए कह रही थी, वो सिर्फ मजाक था. मैं उसे बस परेशान करना चाहती थी. मैं उसे बता दूंगी कि यह सब बस मजाक था.

जब बेनाफशाह से उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- सिर्फ वो ही मेरा प्यार है और मुझे उस पर गर्व है कि उसने मुझ पर विश्वास रखा. वरुण जानता है कि मैं किस तरह की इंसान हूं. अगर मुझे शो में प्यार की तलाश होती तो मैं बाहर क्यों वरुण के बारे में सबको बताती? लोगों को मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर समझ नहीं आता और यह गलत साबित हो जाता है.

BIGG BOSS: घर में प्रियांक संग नजदीकियों पर बोलीं बेनाफ्शा- वो मजाक था

शो में प्रियांक और बेन की नजदीकियों को देखकर प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने उनसे ब्रेकअप कर लिया है. इस पर उन्होंने कहा- दिव्या को बहुत सी बातें समझनी होंगी, मैं उससे बात करूंगी. हालांकि मेरे अलावा वो दूसरी चाजों को लेकर भी चिंतित हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×