scorecardresearch
 

BIGG BOSS: घर में प्रियांक संग नजदीकियों पर बोलीं बेनाफ्शा- वो मजाक था

रविवार को 'बिग बॉस 11' के घर से बेनाफ्शा सूनावाला आउट हो गईं. उन्हें हिना खान और सपना चौधरी से कम वोट मिले थे. घर में पिछले कुछ दिनों से उनके और प्रियांक शर्मा की नजदीकियों के बहुत चर्चे रहे थे, लेकिन घर से बाहर आने के बाद बेनाफ्शा उसे मजाक करार दे रही हैं.

बेनाफ्शा सूनावाला, प्रियांक शर्मा बेनाफ्शा सूनावाला, प्रियांक शर्मा

रविवार को 'बिग बॉस 11' के घर से बेनाफ्शा सूनावाला आउट हो गईं. उन्हें हिना खान और सपना चौधरी से कम वोट मिले थे. घर में पिछले कुछ दिनों से उनके और प्रियांक शर्मा की नजदीकियों के बहुत चर्चे रहे थे, लेकिन घर से बाहर आने के बाद बेनाफ्शा उसे मजाक करार दे रही हैं.

एक अखबार से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रियांक के साथ मेरा रिश्ता बहुत साफ था. वो सिर्फ दोस्ती थी. जिन फुटेजेस में मैं उससे अपनी फीलिंग्स को मानने के लिए कह रही थी, वो सिर्फ मजाक था. मैं उसे बस परेशान करना चाहती थी. मैं उसे बता दूंगी कि यह सब बस मजाक था. हां, यह टीवी पर गलत दिखा है, लेकिन यह सिर्फ मजाक था. बिग बॉस जैसे घर में अगर आपका कोई दोस्त है, जिस पर आप पूरा विश्वास कर सकते हैं और उसके साथ अगर आपका स्पेशन बॉन्ड है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वो प्यार है.

Bigg Boss 11: प्रियांक को लगा बड़ा झटका, बेन हुईं घर से बाहर

जब उनसे उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- सिर्फ वो ही मेरा प्यार है और मुझे उसपर गर्व है कि उसने मुझपर विश्वास रखा. वरुण जानता है कि मैं किस तरह की इंसान हूं. अगर मुझे शो में प्यार की तलाश होती तो मैं बाहर क्यों वरुण के बारे में सबको बताती? लोगों को मेरा सेंस ऑफ ह्यूमर समझ नहीं आता और यह गलत साबित हो जाता है. मुझे लग रहा है कि मुझे चौकन्ना रहना चाहिए था. मुझे नहीं पता था कि यह बाहर इतना निगेटिव दिखाई देगा. यह दोस्तों के बीच का हेल्दी ड्रामा था, लेकिन लोग इसे दूसरे ही स्तर पर ले गए. जो भी हुआ वो बुरा है और मैं आशा करती हूं कि चीजें जल्दी साफ हो जाए.

शो में प्रियांक और बेन की नजदीकियों को देखकर प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने उनसे ब्रेक अप कर लिया है. इस पर बेनाफ्शा ने कहा- दिव्या को बहुत सी बातें समझनी होंगी, मैं उससे बात करूंगी. हालांकि मेरे अलावा वो दूसरी चाजों को लेकर भी चिंतित है.

Bigg boss: प्रियांक ने बेन को किया किस, GF ने वायरल कर दिया VIDEO

बेनाफ्शा को आकाश के बाल खींचने के कारण नॉमिनेट किया गया था. इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा- मैं उसके बालों की वजह से शो से बाहर हुई और अब उसके बाल ही नहीं है. दरअसल एक टास्क के दौरान बंदगी को बचाने के लिए आकाश ने अपने बाल मुंडवा लिए थे.

शो की शुरुआत में बेनाफ्शा, हिना खान की विरोधी थीं, लेकिन धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती बढ़ गई थी. तो क्या यह दोस्ती भी सिर्फ गेम के लिए थी? इस पर उन्होंने कहा- नहीं दोस्ती तो सच्ची थी, लेकिन उन्होंने मेरे पीठ पीछे मेरी बहुत बुराइयां की हैं.

बेनाफ्शा अब विकास गुप्ता को सपोर्ट कर रही हैं और चाहती हैं कि वही शो जीतें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×