scorecardresearch
 

कंगना पर आदित्य पंचोली का आरोप- 'मदद की, नहीं लौटाए 30 लाख'

कंगना ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में आदित्य पंचोली पर खुद को हाउस अरेस्ट करने और मारपीट करने का आरोप लगाया. वहीं आदित्य पंचोली ने कंगना पर  उनका पैसों के लिए इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और कहा कि कंगना ने उन्हें 30 लाख  रुपए वापस नहीं लौटाए.

कंगना रनौत कंगना रनौत

हाल ही में कंगना रनौत ने रितिक रोशन, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन को लेकर कई खुलासे किए. कंगना के आरोपों पर आदित्य ने उन्हें पागल करार दिया और केस करने की धमकी दी है. उन्होंने कंगना पर पैसे दबाने का भी आरोप लगाया. वैसे आदित्य ने पहले भी आरोप लगाए हैं कि उन्होंने कंगना पर पानी की तरह पैसे बहाए.

यह पहली बार नहीं है जब आदित्य पंचोली ने कंगना के आरोपों पर सफाई दी हो. आपको याद होगा कि 2008 में Mumbai Mirror को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कई बड़े खुलासे किए थे. आदित्य ने कहा था, हम दोनों एक पति-पत्नी की तरह ही रहते थे. मैं हमारे लिए यारी रोड पर घर बनवा रहा था. हम एक दोस्त के घर तीन साल तक साथ रहे थे.

आदित्य पंचोली ने कंगना को कहा पागल, जल्द लेंगे लीगल एक्शन

आदित्य ने कंगना और उनकी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा, जब मैं कंगना से मिला था तो उनके पास एक पैसा नहीं था. मैंने उन्हें पहली बार रोड़ पर देखा था. कंगना उस समय नर्वस ब्रेकडाउन के कगार पर थीं. कंगना आशा चंद्रा एक्टिंग इंस्टिट्यूट के एक लड़के के साथ बाइक पर बैठी थीं. अचानक से वह मेरे पास आई और मुझे हाय बोलीं.

उन्होंने अपना नाम कंगना बताया, तब मुझे याद आया कि मेरे दोस्त ने मुझे कंगना की मदद करने को कहा था. इस मुलाकात के बाद कंगना लगातार मुझे फोन करने लगीं. वह मुझे अक्सर मिलने के लिए कहती थीं. शुरुआत में वह एक प्यारी-सी छोटे शहर की लड़की थी और मैं उनके प्यार में पड़ गया था.

आदित्य ने कंगना पर उनका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. कहा कि ब्रेकअप के बाद भी उन्होंने कंगना पर पानी की तरह पैसा बहाया. कंगना ने मुझसे घर खरीदने के लिए 1 करोड़ मांगे. मैंने कंगना का गारंटियर बनकर उन्हें 50 लाख का लोन दिलाया. उसके बाद मैंने उन्हें 55 लाख कैश दिए. जिसमें से कंगना ने सिर्फ 25 लाख ही लौटाए. अभी तक कंगना के पास मेरे 30 लाख रुपए बकाया है. मैंने उनकी बहन रंगोली की प्लास्टिक सर्जरी पर 10 लाख रुपए खर्च किए थे.

कंगना ने बताई अपनी खौफ़नाक दास्तां, अनुराग बासु के यहां गुजारनी पड़ीं 15 रातें

आदित्य ने यह भी दावा किया कि उन्होंने कंगना से बहुत प्यार किया और उनके करियर को संवारने के लिए हर संभव कोशिश की. लेकिन कंगना ने उनके भरोसे का फायदा उठाया. उन्होंने बताया, मैं हम दोनों के लिए घर बनवा रहा था. कंगना मेरा फोन इस्तेमाल करती थीं. कंगना मेरे साथ रहकर दूसरे लड़कों से बात करती थीं.

एक दिन कंगना ने एक लड़के के बारे में बताया जो उन्हें परेशान कर रहा था. लेकिन जब मैंने कंगना से फोन का बिल मांगा तो मेरे होश उड़ गए. उस लड़के का नंबर बार-बार बिल में था. कंगना ने उस लड़के से एक महीने में 5,000 मिनट बात की थी. मुझे उस समय चौकन्ना हो जाना चाहिए था लेकिन कंगना ने मुझे भरोसे में ले लिया था. कंगना ने मेरा इस्तेमाल किया. फिल्म शकालका बूम बूम के दौरान कंगना अपने फायदे के लिए दूसरे एक्टर के करीब आई थीं.

कंगना रनौत आजकल अपने इंटरव्यूज में आदित्य पंचोली और रितिक रोशन पर जमकर खुलासे कर रही हैं. उनका आदित्य और रितिक से अफेयर पर खुली किताब की तरह है. कंगना ने हाल ही में अपने इंटरव्यू में आदित्य पंचोली पर खुद को हाउस अरेस्ट करने और मारपीट करने का आरोप लगाया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें