scorecardresearch
 

आदित्य पंचोली से रिश्तों पर बोलीं कंगना- उन्होंने मुझे पीटा था

कंगना रनौत ने आदित्य पंचोली से रिश्तों को लेकर किया एक खुलासा. कहा आदित्य उन्हें पीटा करते थे.

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली कंगना रनौत और आदित्य पंचोली

अपनी आने वाली फिल्म सिमरन से पहले कंगना रानौत खुद से जुड़ी कंट्रोवर्सीज पर लगातार बयान दे रही हैं. रितिक रोशन पर खुलासे के बाद उन्होंने आदित्य पंचोली को लेकर भी खुलासा किया है. कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि आदित्य पंचोली ने उन्हें कई बार शारीरिक तौर पर चोट पहुंचाई. उनका इशारा मारपीट को लेकर था.

बता दें कि आदित्य के साथ कंगना के कुछ साल लिव इन में रहने की भी चर्चा होती आई है. वैसे यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने आदित्य के साथ अपने रिश्तों को लेकर कुछ बोला है. कंगना जिस वक्त वह बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही थीं, उसी दौरान आदित्य पंचोली के साथ उनके रिलेशनशिप की भी खूब चर्चा चल रही थी. आदित्य, कंगना से दोगुनी उम्र के थे. जरीना उनकी पत्नी हैं जबकि सूरज पंचोली उनका बेटा है.

क्या कहा कंगना ने

कंगना ने कहा, वह पति-पत्नी की तरह ही रिलेशनशिप में थे. दोनों अपने लिए यारी रोड पर एक घर भी प्लान कर रहे थे. वह एक दोस्त के घर पर तीन साल तक साथ भी रहे थे. कंगना ने बताया कि वो जो फोन इस्तेमाल कर रही थीं, वह भी उन्हीं (आदित्य) का था.

रितिक के पास मेरे ईमेल का पासवर्ड था, कंगना बोलीं- उन्होंने मिस यूज किया

एक इंटरव्यू के दौरान जब आदित्य से कंगना के साथ रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा था, वह एक पति-पत्नी की तरह ही रिलेशनशिप में थे. वह अपने दोनों के लिए यारी रोड पर एक घर भी बना रहे थे. वह एक दोस्त के घर पर तीन साल तक साथ में भी रहे थे. मैं उसे बहुत सी फिल्में भी दिखाया करता था. यहां तक कि उन्होंने ये भी बताया कि कंगना जो फोन इस्तेमाल कर रही थीं, वह भी उन्हीं का था.

पहले घटना बताई थी, पर नाम का खुलासा नहीं किया था

इससे पहले कई इंटरव्यूज में कंगना ने अपने पुराने रिलेशनशिप्स में शारीरिक हिंसा के सामना करने की बात स्वीकारी. आदित्य का बिना नाम लिए उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, वह आदमी मेरे पिता की उम्र का था. उसने मुझे सिर पर बहुत तेज चोट पहुंचाई. उस वक्त मेरी उम्र 17 साल थी. मेरे सिर से खून भी निकल रहा था. मैंने अपनी सैंडल उतारकर उसके सिर पर मारा. उसके सिर से भी खून निकला. मैंने उसके खिलाफ एफआईआर भी करवाई.

रितिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना, बोलीं- मुझसे बदतमीजी के लिए माफी मांगे

हालांकि उस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना ने उस व्यक्ति के नाम का खुलासा नहीं किया था. अब एक टॉक शो में उन्होंने खुलासा किया कि वह व्यक्ति कोई और नहीं आदित्य पंचोली ही थे. कंगना ने यहां तक बताया कि उन्होंने आदित्य की पत्नी जरीना वहाब से भी इस बारे में मदद करने को कहा था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें