scorecardresearch
 

कंगना ने बताई अपनी खौफ़नाक दास्तां, अनुराग बासु के यहां गुजारनी पड़ीं 15 रातें

आज रात प्रसारित होने वाले एक शो में कंगना रनोट ने फिर किए अपनी निजी जिंदगी से जुड़े बड़े खुलासे

कंगना रनोट कंगना रनोट

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना रनोट ने फिर एक बार कई अहम खुलासे किए हैं. रितिक रोशन से लेकर आदित्य पंचोली और अवॉर्ड शोज तक बॉलीवुड से जुड़े कई और मसलों पर भी कंगना बेबाक बोलती नजर आई हैं.रितिक के बारे में जहां कंगना फिर यही कहती दिखीं कि उन्हें और उनके पापा राकेश रोशन को सार्वजनिक रूप से उनसे माफी मांगनी चाहिए, वहीं आदित्य पंचोली को लेकर भी उन्होंने कई राज खोले.

कंगना ने बताया कि आदित्य से बचने के लिए वह घर से भागकर होटल में रहने चली गई थीं. लेकिन आदित्य वहां भी आ गए. ऐसे में अनुराग बासु ने उनकी मदद की थी. अनुराग ने 15 दिन तक उन्हें अपने ऑफिस में रखा था. इसके बाद कंगना ने पुलिस की मदद ली थी.

रितिक के पास मेरे ईमेल का पासवर्ड था, कंगना बोलीं- उन्होंने मिस यूज किया

फिल्म क्रेडिट के मसले पर भी उन्होंने कई बातें सामने रखी हैं. कंगना की मानें, तो रानी लक्ष्मी बाई केतन मेहता का आइडिया ही नहीं है. वो पब्लिक डोमेन में है. बाहुबली के लेखक ने प्रसून जोशी के साथ मिलकर लक्ष्मी बाई की स्क्रिप्ट लिखी है . कंगना का कहना है कि जब केतन ने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई थी, तो उन्होंने कहा था, 'मां की कसम खाती हूं कि ये बहुत ही बकवास स्क्रिप्ट है.' कंगना का कहना है, ' मुझे को-डायरेक्टर नहीं बनना था. मैंने कभी भी केतन को नहीं कहा कि मैं को-डायरेक्ट करुंगी. केतन ने ने मेरे दो साल बर्बाद किए और साइनिंग अमाउंट नहीं दिया.'

रितिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना, बोलीं- मुझसे बदतमीजी के लिए माफी मांगे

मैं शादी करना चाहती थी रितिक से

तीन बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी कंगना ने माना कि वह रितिक के साथ रिलेशनशिप में थीं. हमारा रिश्ता 2014 में खत्म हो गया था. हालांकि कंगना ने ये भी बताया कि वो सुजैन से रितिक के तलाक के बाद उनसे शादी करना चाहती थी. लेकिन रितिक शादी की बात सुनकर पीछे हट गए.जब मैंने ट्वीटर पर 'silly ex' लिखा, तब रितिक ने मुझे लीगल नोटिस भेजा था कि मुझे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उनसे माफी मांगनी चाहिए. मैं पूछती हूं कि उन्हें कैसे पता कि मैं वो 'silly ex' वही हैं? इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया था कि वह पोप को डेट कर सकते हैं, लेकिन मुझे नहीं. उन्होंने मुझे यहां तक धमकी दी कि वो मेरी तस्वीरें और वीडियो लीक कर देगा. करण जौहर को उन्होंने मूवी माफिया तक कह दिया.

आदित्य पंचोली से रिश्तों पर बोलीं कंगना- उन्होंने मुझे पीटा था

अवॉर्ड्स देने वाले फ्रॉड हैं

अवॉर्ड्स के मामले में कंगना का कहना है अवॉर्ड्स देने वाले एक नंबर के फ्रॉड हैं. यहां ग्रुपिज्म होता है. ऑर्गेनाइजर को पैसा मिलता है. वो फ्री में डांस करा लेता है. फेवरेटिज्म चलता है. नेशनल अवॉर्ड्स के सवाल पर कंगना का कहना है कि वह नेशनल अवॉर्ड्स को ही मानती हैं. वहां टीआरपी का कोई चक्कर नहीं होता. ऑस्कर का उन्हें कोई क्रेज नहीं है. उनके लिए देश का पुरस्कार सबसे बड़ा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें