scorecardresearch
 

कंगना पर ट्रोल हुईं सोना मोहपात्रा, बोलीं कंगना से प्यार करती हूं

सोना मोहपात्रा ने जबसे कंगना के इंटरव्यूज को पीआर सर्कस का नाम दिया है तबसे कंगना के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. जिसके बाद सोना ने कहा, उन्हें कंगना से प्यार है.

Kangana Ranaut and Sona Mohapatra Kangana Ranaut and Sona Mohapatra

सिंगर सोना मोहपात्रा ने कंगना रनोट के हाल ही में दिए इंटरव्यूृ को सर्कस बताया है. उन्होंने कहा कि कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसा कर रही हैं. कंगना को फेसबुक पर लिखे ओपन लेटर में सोना ने उन्हें पीआर के लिए सर्कस ना करने की सलाह दी थी. लेकिन ऐसा करके सोना मोहपात्रा मुसीबत में फंस गई हैं. अब कंगना के फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर लोगों ने सोना से पूछा कि जब कंगना ने अपने इंटरव्यू में फिल्म सिमरन का नाम ही नहीं लिया तो कैसे प्रमोशन हुआ? किसी ने कहा कि इस विवाद में वह क्यों रितिक की तरफदारी कर रही हैं? लोगों की ट्रोलिंग से तंग आकर सोना ने जवाब दिया कि, मैंने किसी की साइड नहीं ली है ना ही रितिक का नाम अपने लेटर में लिया. मैं कंगना से बेहद प्यार करती हूं.

बता दें, कंगना ने एक इंटरव्यू में रितिक रोशन और आदित्य पंचोली से अपने रिश्तों के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे किए थे. इस सबको को सोना मोहपात्रा ने नारी सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला बताया.

आरोपों से घ‍िरे र‍ित‍िक के साथ फिर नजर आईं सुजैन, शेयर की ये फोटो

उन्होंने लिखा, प्रिय कंगना, मैंने हमेशा ही निजी और सार्वजनिक तौर पर आपका मजबूती के साथ समर्थन किया है. आपके बॉलीवुड क्वीन बनने से पहले से मैं आपकी प्रशंसक हूं. लेकिन इस समय आपकी लव लाइफ और पर्सनल डिटेल के बारे में जो कुछ भी मीडिया में चल रहा है, वह प्रोफेशनल पीआर कैंपेन का हिस्सा ज्यादा लगता है. अपनी फिल्म (सिमरन) रिलीज से पहले यह सब करना अच्छा नहीं है. पहले आपने जिस तरह निडर होकर इंटरव्यू दिए, बेबाक तरीके से अपनी बात रखी, बड़े मुद्दों पर स्टैंड लिया, उस सबका मैं स्वागत करती हूं, लेकिन इस समय जो चल रहा है, उसे मैं सर्कस कहती हूं.

EX बॉयफ्रेंड की हरकत पर गुस्साईं कंगना, बोलीं-उसे पीट देती तो अच्छा होता

सोना ने आगे लिखा कि यह एक कामकाजी महिला की दूसरी कामकाजी महिला के लिए दी गई राय है. यह किसी प्रचार या लोकप्रियता पाने के लिए नहीं है. मै समझ सकती हूं कि बहुत सारी कठिनाइओं को पार करके आप इस जगह पहुंची हैं. लेकिन यदि आप इस जगह से सकारात्मक बदलाव लाती हैं तो अच्छा होगा. बता दें कि सोना मोहपात्रा गली में मारे फेरे, नैना, जिया लागे रे जैसे लोकप्रिय गाने गा चुकी हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें