scorecardresearch
 

Khesari Lal Yadav-Kajal Raghwani ने बारिश में रोमांस करके लगाई आग, Video

म्यूजिक वीडियो देख कर समझा जा सकता है कि काजल राघवानी और खेसारी लाल का ये गाना उनके करियर के शुरुआती दौर का है. काजल राघवानी ने 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था.

X
काजल राघवानी, खेसारी लाल यादव काजल राघवानी, खेसारी लाल यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वायरल भोजपुरी सॉन्ग
  • खेसारी-काजल की केमिस्ट्री

दिन पर दिन लोगों के बीच भोजपुरी गानों का क्रेज बढ़ता जा रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स ऐसे हैं जिनके गाने लोग हमेशा ही सर्च करते रहते हैं. इन्हीं स्टार्स में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) भी हैं. खेसारी लाल उन स्टार्स में से हैं, जिनकी फिल्में और गानें हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. जैसे आज कल उनके ‘छतरी जल्दी लगावा ना’ गाने की काफी चर्चा हो रही है. 

खेसारी लाल का वायरल सॉन्ग 
‘छतरी जल्दी लगावा ना’ गाने में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी पानी में आग लगाती दिखाई दे रही है. दोनों ही स्टार्स पानी में भीगते हुए रोमांस करते दिख रहे हैं. इनकी केमिस्ट्री देख कर हर दिल का धड़क उठना लाजमी है. काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का ये गाना 2017 में रिलीज हुआ था. वहीं अब एक बार फिर ये गाना चर्चा में आ चुका है. 

नेपोटिज्म पर बोलीं कियारा, जब सबने रिजेक्ट किया तब करण जौहर ने दिया काम

म्यूजिक वीडियो देख कर समझा जा सकता है कि काजल राघवानी और खेसारी लाल का ये गाना उनके करियर के शुरुआती दौर का है. काजल राघवानी ने 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था. अब वो किस मुकाम पर पहुंच चुकी हैं. ये दुनिया जानती ही है. वहीं खेसारी लाल के स्ट्रगल से सब वाकिफ है. उन्होंने कितने संघर्ष के बाद इस मुकाम को पाया है. ये किसी से छिपा नहीं है. 

भोजपुरी स्टार Pawan Singh के भाई रितिक सिंह ने मांग लिया 'दिल पईचा में', मच गया बवाल

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को लेकर ये भी कहा जाता रहा है कि ये साथ काम करते-करते प्यार में डूब गये थे. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे पर धोखा देने का आरोप भी लगाया था. कम उम्र में अपनी खास जगह बनाने वाली काजल, खेसारी लाल समेत रवि किशन, पवन सिंह जैसे कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. काजल राघवानी और खेसारी लाल की सबसे अच्छी बात ये है कि इन्होंने जब भी साथ में स्क्रीन शेयर की है. कुछ तूफानी कर दिखाया है. छोटा सा नजारा आप म्यूजिक वीडियो में देख सकते हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें