scorecardresearch
 
एंटरटेनमेंट न्यूज़

ब्रेकअप के बाद Rani Chatterjee की जिंदगी में आया ये खास शख्स, पोस्ट में बयां की फीलिंग्स

रानी चटर्जी
  • 1/8

क्या भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) को मिल गया उनका स्पेशल वन? रानी चटर्जी की लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट पढ़ने के बाद हर किसी के मन में ये सवाल उठना बेहद आम बात है. चलिये जानते हैं कि कौन है वो शख्स जिसे रानी ने अपना बेहद खास बताया है. 

रानी चटर्जी, राघव नाय्यर
  • 2/8

रानी चटर्जी ने राघव नाय्यर (Raaghav nayyar) के जन्मदिन पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर करी है. ये पोस्ट उनके नये रिलेशनशिप की ओर इशारा कर रही है. राघव संग फोटो शेयर करते हुए रानी लिखती हैं, मैं इस पोस्ट के जरिये नहीं बता सकती हूं कि आप मेरे लिये कितने खास हैं. मेरा ख्याल रखने के लिये दिल से खूब सारा प्यार और शुक्रिया. 

रानी चटर्जी, राघव नाय्यर
  • 3/8

यही नहीं, रानी ने अपनी पोस्ट में राघव को उनके लिये लकी भी बताया है. वो लिखती हैं कि मेरी दुआ है कि आप जिंदगी में जो चाहें वो आपको मिल जाये. रानी ने राघव को एक अच्छा बेटा, भाई और इंसान बताया है. 

रानी चटर्जी, राघव नाय्यर
  • 4/8

रानी ने राघव के बर्थडे पर जो फोटोज शेयर की हैं. उनमें दोनों के बीच की क्लोजनेस भी साफ झलक रही है. फोटोज देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के कितने करीब हैं. पर्सनल लाइफ के साथ-साथ दोनों कई फिल्मों और सीरीज में अपनी बेहतरीन केमिस्ट्री से फैंस को इंप्रेस कर चुके हैं. 

रानी चटर्जी, राघव नाय्यर
  • 5/8

रानी की पोस्ट पर राघव ने उन्हें शुक्रिया कहते हुए लिखा है कि हम दोनों के एक-दूसरे के लिये बेहद स्पेशल हैं और मुझे ढेर सारी खुशी देने के लिये थैंक्यू. राघव नाय्यर से खास रिश्ता रखने से पहले रानी चटर्जी, मनदीप बामरा संग रिश्ते में थीं. 

रानी चटर्जी, राघव नाय्यर
  • 6/8

चार साल तक साथ रहने के बाद रानी चटर्जी और मनदीप बामरा ने शादी की अनाउंसमेंट भी कर दी थी. पर फिर अचानक एक दिन रानी ने अपने ब्रेकअप की खबर देकर हर किसी को हौरान कर दिया था. 
 

रानी चटर्जी
  • 7/8

ब्रेकअप पर बात करते हुए रानी चटर्जी ने बताया था कि वो और मनदीप काफी समय से लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे. दोनों के बीच बातचीत भी नहीं हो पाती थी. दूरियां बढ़ने की वजह से उन्होंने एक अच्छे मोड़ पर रिश्ता खत्म करने का फैसला किया. रानी के इस फैसले से उनका परिवार बिल्कुल भी खुश नहीं था. 
 

रानी चटर्जी
  • 8/8

मनदीप से ब्रेकअप के बाद राघव के लिये रानी की पोस्ट कई सवाल भी खड़े कर रही हैं. जिसका जवाब सिर्फ रानी ही दे सकती हैं. खैर, हम तो बस इतना जानते हैं कि जिसमें रानी की खुशी है, उसमें उनके फैंस खुश हैं. सही बोला ना.

PHOTOS: Rani Chatterjee Instagram