scorecardresearch
 

भोजपुरी स्टार Pawan Singh के भाई रितिक सिंह ने मांग लिया 'दिल पईचा में', मच गया बवाल

पवन सिंह के भाई रितिक का गाना रिलीज हुआ है. यह गाना है 'दिल दे दिह पईचा में', जो रिलीज के साथ खूब वायरल हो रहा है. यह गाना रितिक सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. रितिक सिंह का नया गाना 'दिल दे दिह पईचा में' रोमांटिक और एंटरटेनिंग है. 

X
रितिक सिंह-नेहा राज रितिक सिंह-नेहा राज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पवन सिंह के भाई का गाना वायरल
  • रितिक सिंह का ये वीडियो जरूर देखें

भोजपुरी संगीत जगत के सिरमौर्य पवन सिंह के भाई रितिक ने एक लड़की से उसका दिल पईचा में मांग लिया, जिसके बाद बवाल मच गया है. रितिक ने जिस लड़की से उसका दिल मांगा वो नेहा राज हैं. रितिक ने नेहा से उनका दिल एक गाने के जरिए मांगा है.

रितिक सिंह का गाना रिलीज

यह गाना है 'दिल दे दिह पईचा में', जो रिलीज के साथ खूब वायरल हो रहा है. यह गाना रितिक सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. रितिक सिंह का नया गाना 'दिल दे दिह पईचा में' रोमांटिक और एंटरटेनिंग है. इस गाने को नेहा राज के साथ मिलकर रितिक सिंह ने गाया है. गाने का म्यूजिक वीडियो भी कमाल का है. रितिक सिंह भी पवन सिंह के नक्शेकदम पर इन दिनों चल रहे हैं और एक से एक बेहतरीन गाने लेकर आ रहे हैं.

Mahesh Babu को मिला Kangana ranaut का सपोर्ट, बोलीं- तेलुगू नंबर 1 इंडस्ट्री, बॉलीवुड उन्हें सच में अफॉर्ड नहीं कर सकता

देखें गाना...

वे कहते हैं 'दिल दे दिह पईचा में' मेरे दिल के करीब है. हमें संगीत विरासत में मिली है, जिसे पवन भैया बखूबी आगे बढ़ा रहे हैं. मेरी रुचि भी उस विरासत को आगे ले जाने में है. रितिक ने कहा कि आप सभी हमारे नए गाने को सुनें. यह आपको बेहद पसंद आने वाला है. 

Priyanka Chopra के रेस्टोरेंट में खाना खाकर खुश हुए Vicky Kaushal-Katrina Kaif, लिखा- Sona न्यूयॉर्क की वाइब्स पसंद आई

उन्होंने वादा भी किया कि आगे और भी मनोरंजक गाने लेकर वे आते रहेंगे. 'दिल दे दिह पईचा में' का लिरिक्स काला नाग और म्यूजिक रवि राज देवा का है. इस गाने को लोगों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. पवन सिंह तो भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं. अब उनके भाई को फैंस कितना सपोर्ट करते हैं और उन्हें इंडस्ट्री में आगे जाने का कितना मौका देते हैं, ये तो वक्त ही बताएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें