scorecardresearch
 

Bhagwant Mann Marriage: भगवंत मान की दुल्हन बनने से पहले गुरप्रीत कौर ने शेयर की फोटो, लिखा- दिन शगना दा चढया

शादी की रस्मों के बीच गुरप्रीत कौर ने ट्विटर पर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. ब्लू कलर के सूट में गुरप्रीत कौर की खूबसूरती का जवाब नहीं. ब्राइड टू बी गुरप्रीत कौर के चेहरे का ग्लो और एक्साइटमेंट साफ नजर आती है. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ गुरप्रीत ने दिल छूने वाला कैप्शन लिखा.

X
भगवंत मान-डॉक्टर गुरप्रीत कौर भगवंत मान-डॉक्टर गुरप्रीत कौर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गुरप्रीत कौर को पसंद भगवंत मान की कॉमेडी
  • पहली पत्नी से भगवंत मान के दो बच्चे

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के लिए 7 जुलाई का दिन बेहद खास है. वे दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. डॉक्टर गुरप्रीत कौर पंजाब के सीएम भगवंत मान की हमसफर बनने वाली हैं. शादी के लिए गुरप्रीत कौर काफी एक्साइटेड हैं. इसका अंदाजा गुरप्रीत कौर के लेटेस्ट ट्वीट से लगता है. 

गुरप्रीत कौर ने शेयर की फोटो

शादी की रस्मों के बीच गुरप्रीत कौर ने ट्विटर पर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. ब्लू कलर के सूट में गुरप्रीत कौर की खूबसूरती का जवाब नहीं. ब्राइड टू बी गुरप्रीत कौर के चेहरे का ग्लो और एक्साइटमेंट साफ नजर आती है. इस खूबसूरत तस्वीर के साथ गुरप्रीत ने दिल छूने वाला कैप्शन लिखा. वे लिखती हैं- दिन शगना दा चढया.

Bhagwant Mann: तलाक के बाद कहां रहती हैं भगवंत मान की पहली पत्नी? बच्चों के बारे में भी जानिए

गुरप्रीत के बारे में सर्च कर रहे लोग

गुरप्रीत कौर की ये फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो गई है. जबसे मालूम चला है कि भगवंत मान की जीवनसंगिनी गुरप्रीत कौर बनने वाली हैं, तभी से गुरप्रीत के बारे में गूगल पर सर्च किया जा रहा है. खबरों के मुताबिक, गुरप्रीत भगवंत मान की कॉमेडी की फैन हैं. भगवंत मान और गुरप्रीत की शादी की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है. इस शादी का मेन्यू वायरल हो रहा है. पंजाब के सीएम ने इस वेडिंग को काफी अच्छे से सीक्रेट रखा. शादी से 1 दिन पहले भगवंत मान और गुरप्रीत की वेडिंग न्यूज सामने आई.

कैसे बारिश में शूट होता है रोमांटिक गाना? देखकर गायब हो जाएगा सारा रोमांस

कहां हैं भगवंत मान की पहली पत्नी और बच्चे?

भगवंत मान की गुरप्रीत संग ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी इंदरप्रीत कौर से हुई थी.  2015 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया था. उनके दो बच्चे हैं. एक बेटा और एक बेटी. भगवंत मान ने राजनीति के लिए अपनी पहली पत्नी इंदरप्रीत को छोड़ा था. वे परिवार को समय नहीं दे पाते थे. इस वजह से इंदरप्रीत और उनके बीच दूरियां आ गई थीं. तलाक के बाद इंदरप्रीत अपने दोनों बच्चों संग अमेरिका के कैलिफोर्निया में सेटल हो गईं.

भगवंत मान और गुरप्रीत कौर को नए जीवन की लख-लख बधाईयां.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें