scorecardresearch
 

Kapil Sharma Show पर संकट, पोस्टपोन हुए न्यूयॉर्क में होने वाले शोज, जानें क्या है विवाद?

कपिल शर्मा यूएस और कनाडा टूर पर हैं. खबरें हैं कि कपिल का 9 जुलाई को न्यूयॉर्क में होने वाला शो पोस्टपोन हो गया है. वहां के लोकल प्रमोटर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शो पोस्टपोन होने की जानकारी दी है. उनके मुताबिक, शेड्यूलिंग विवाद की वजह से शो पोस्टपोन कर दिया गया है.

X
कपिल शर्मा कपिल शर्मा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपिल शर्मा शो फिर चर्चा में
  • अपनी टीम संग टूर पर हैं कपिल
  • कपिल पर न्यूयॉर्क में लीगल केस भी चल रहा

स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी पूरी गैंग यूएस और कनाडा टूर पर है. सात समंदर पार अपने फैंस को कपिल एंटरटेनमेंट का डोज दे रहे हैं. लेकिन जैसा कि हर बार होता है कपिल शर्मा के साथ विवाद जुड़ ही जाता है. कपिल का कॉन्सर्ट एक बार फिर चर्चा में है.  

कपिल के फैंस को झटका

कपिल का 9 जुलाई को न्यूयॉर्क में होने वाला शो पोस्टपोन हो गया है. वहां के लोकल प्रमोटर सैम सिंह ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शो पोस्टपोन होने की जानकारी दी है. अपनी इस पोस्ट में सैम ने पोस्टपोन हुए शो को लेकर नई डेट नहीं बताई है. पोस्ट में लिखा है- द कपिल शर्मा शो जो कि 9 जुलाई को Nassau Coliseum में और 23 जुलाई को Cue Insurance Arena में होने वाला था, शेड्यूलिंग विवाद की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया है. कपिल के इन शोज के लिए खरीदी गई टिकटें रीशेड्यूल डेट के लिए वैलिड होंगी. अगर आप रीफंड चाहते हैं, तो प्लीज जहां से टिकट ली थी वहां संपर्क करें.

बेहद खूबसूरत हैं शोले के 'सांभा' की बेटी, वायरल हो गए फोटोज

कपिल शर्मा पर न्यूयॉर्क में केस

शोज को रीशेड्यूल करने की वजह पूछी गई, तो सैम सिंह ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा- ये हमारा आंतरिक फैसला है कि हम नई डेट पर शोज करेंगे. इसका किसी फेक केस से ताल्लुक नहीं है. मालूम हो, Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के खिलाफ 2015 के नॉर्थ अमेरिका टूर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था.

72 साल की उम्र में ऋतिक रोशन के पिता का जिम में इंटेंस वर्कआउट, फिटनेस में बेटे को दे रहे टक्कर

अमेरिका के जाने माने प्रमोटर अमित जेटली का आरोप है कि कपिल ने 2015 में नॉर्थ अमेरिका में 6 शोज को साइन किया था, इसके लिए कपिल को पेमेंट भी कर दी गई थी. लेकिन कपिल ने 6 में से एक शहर में परफॉर्म नहीं किया था. कपिल ने हमें नुकसान के भुगतान का वादा किया था. ये केस अभी भी न्यूयॉर्क में चल रहा है. इस केस को लेकर कपिल शर्मा की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. कॉमेडी किंग सोशल मीडिया पर अपने टूर की तस्वीरें और वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं.

कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो के साथ टीवी पर सितंबर के मिड में लौटेंगे. शो पिछले महीने ही ऑफएयर हुआ है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें