scorecardresearch
 

कैसे बारिश में शूट होता है रोमांटिक गाना? देखकर गायब हो जाएगा सारा रोमांस

शोएब इब्राहिम ने अपने रोमांटिक सॉन्ग 'बरसात का मौसम' का मेकिंग वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. मेकिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश में रोमांटिक गानों के सीन्स की शूटिंग किस तरह होती है. 

X
शोएब इब्राहिम , दीपिका कक्कड़ शोएब इब्राहिम , दीपिका कक्कड़
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फैंस को पसंद आ रहा है शोएब-दीपिका का नया गाना
  • बरसात का मौसम गाने में दिखी कपल की शानदार केमिस्ट्री

ऑनस्क्रीन पार्टनर्स से रियल लाइफ कपल का सफर तय करने वाले शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ की सिजलिंग केमिस्ट्री का कोई जवाब नहीं है. दीपिका और शोएब टीवी के मोस्ट रोमांटिक और लविंग कपल माने जाते हैं. हाल ही में दोनों का एक रोमांटिक सॉन्ग 'बरसात का मौसम' रिलीज हुआ है. कपल के इस गाने को फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है. 

कैसे होती है बारिश में शूटिंग?

शोएब और दीपिका के रोमांटिक गाने का नाम है 'बरसात का मौसम आया है'. अब गाने में बरसात के मौसम की बात की गई है तो बारिश का होना तो बनता है ना. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बारिश के बीच शूटिंग करने में काफी मेहनत लगती है. स्टार को भी काफी मुश्किलें आती हैं.

शोएब इब्राहिम ने अपने रोमांटिक सॉन्ग बरसात का मौसम आया है का मेकिंग वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. मेकिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश में रोमांटिक गानों के सीन्स की शूटिंग किस तरह होती है. 

72 साल की उम्र में ऋतिक रोशन के पिता का जिम में इंटेंस वर्कआउट, फिटनेस में बेटे को दे रहे टक्कर

Sonakshi Sinha का बदला लुक, पहचानना भी मुश्किल, ब्लॉन्ड हेयर में एक्ट्रेस को देख लोग हैरान

बारिश में शूटिंग करना नहीं है आसान...

नकली बारिश को स्क्रीन पर असली दिखाने के लिए एक बड़े से पाइप से फव्वारा की मदद से बारिश दिखाई जाती है. पंखों के जरिए तेज हवाएं और तूफान का इफेक्ट दिया जाता है. लाइटिंग का खास ध्यान रखा जाता है, ताकि बरसात का पूरा इफेक्ट रियल लगे. 

शूटिंग के समय अगर सीन्स में कोई कमी रह जाती है तो उसे नकली बारिश और हवाओं के बीच कई बार शूट किया जाता है. इस दौरान स्टार्स को एक शॉट देने के लिए बार-बार भीगना पड़ता है. मेकिंग वीडियो में आप देख सकते हैं कि शोएब इब्राहिम और दीपिका भी कुछ सीन्स के रीटेक लेते हैं. ऐसे में बार-बार भीगने की वजह से उन्हें काफी सर्दी भी लगती है, लेकिन काम है तो करना तो पड़ेगा ही. 

बात यही है कि स्क्रीन पर जो खूबसूरत सीन्स, लोकेशन्स, स्टार्स का रोमांस देखने में जितना अच्छा लगता है उसे बनाने  में कई लोगों के एफर्ट्स और मेहनत लगती है. जहां तक दीपिका और शोएब के नए गाने की बात है तो फैंस ने इसे हिट बता दिया है. आप भी सुनिए गाना और बताइए आपको कैसा लगा?
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें