scorecardresearch
 

नए साल की शुरुआत में वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई ये अमेरिकन सिंगर, Video Viral

2022 के खास मौके पर एक्ट्रेस-सिंगर माइली सायरस परफॉर्म कर रही थीं. मगर सिंगर इसी दौरान स्टेज पर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं. मगर माइली ने काफी बुद्धिमता के साथ परिस्थिति को संभाला और परफॉर्म करना नहीं छोड़ा.

X
माइली सायरस माइली सायरस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं अमेरिकन सिंगर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो
  • एक्ट्रेस की इस बात की सभी कर रहे तारीफ

साल 2022 की शुरुआत हो चुकी है और सारी दुनिया नए साल के जश्न में डूबी हुई है. कोरोना ने भले ही लोगों के जश्न में जरा सी खलल डाल दी है मगर इसके बाद भी जिसे जैसा मौका मिला उसने उस तरह से नए साल का स्वागत किया. 2022 के खास मौके पर एक्ट्रेस-सिंगर माइली सायरस परफॉर्म कर रही थीं. मगर सिंगर इसी दौरान स्टेज पर वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं. मगर माइली ने काफी बुद्धिमता के साथ परिस्थिति को संभाला और परफॉर्म करना नहीं छोड़ा. 

परफॉर्मेंस के वक्त हुईं वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार

मौका एनबीसी के न्यू ईयर स्पेशल प्रोग्राम का था. माइली स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं. प्रोग्राम का नाम 'माइली न्यू ईयर ईव पार्टी' था. इस दौरान सिल्वर कलर की ड्रेस में काइली परफॉर्म कर रही थीं. उनकी परफॉर्मेंस को फैंस काफी एंजॉय कर रहे थे. सिंगर काफी खूबसूरत लग रही थीं. इसी दौरान अचानक माइली वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं. उन्होंने अपनी ड्रेस को एक हाथ से संभाला और एक ड्रेस से गाती नजर आईं. उन्होंने साबित कर दिया कि जब परफॉर्मेंस की बात आती है तो वे सबसे प्रॉमेसिंग परफॉर्मर हैं. 

 

माइली की इस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में भी देखा जा सकता है कि कैसे इस हादसे के बाद भी काइली पूरे कॉन्फिडेंस के साथ परफॉर्म कर रही हैं और फैंस को उन्होंने जरा भी अजीब फील नहीं कराया. काइली और फैंस का कन्फर्ट लेवल जोन देख सभी अप्रिसिएट कर रही हैं.

जब रोमांटिक सीन्स करने में छूटे पसीने, ऑनस्क्रीन Kiss करने में हिचकिचाए ये एक्टर्स

रेड कलर के ब्लेजर में नजर आईं एक्ट्रेस

करीब एक-डेढ़ मिनट के इस वीडियो में काइली पहले तो सिल्वर कलर के आउटफिट में हैं. इसके बाद वे वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुईं और बैक स्टेज पहुंची. तबतक उनके साथ के सिंगर्स ने माहौल संभाला. इसके चंद सेकेंड्स बाद ही स्टेज पर काइली की फिर से वापसी होती है. वे रेड कलर के ब्लेजर में नजर आती हैं और फैंस को संबोधित करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें