scorecardresearch
 

Brahmastra के प्रमोशंस से Shah Rukh Khan ने किया किनारा! क्या दोस्त करण जौहर को किया नाराज?

क्या आपको मालूम है शाहरुख खान ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म को प्रमोट करने से मना कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स का प्लान था कि वो प्रमोशंस में शाहरुख खान को जोड़े. मगर मेकर्स की उम्मीदों पर तब पानी फिरा जब किंग खान ने प्रमोशनल का हिस्सा बनने से इंकार दिया. जानें शाहरुख खान के ना कहने की वजह.

X
शाहरुख खान शाहरुख खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कब रिलीज होगी ब्रह्मास्त्र?
  • किंग खान ने किस बात से किया इनकार?
  • ब्रह्मास्त्र में शाहरुख का कैमियो

2022 की मचअवेटेड फिल्मों में शुमार ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर ने जबरदस्त हाईप क्रिएट किया हुआ है. बिग बजट, मल्टी स्टारकास्ट से सजी फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म को हिट कराने की हर एक बारीकी पर मेकर्स का ध्यान है. इसका सबसे अहम हिस्सा है प्रमोशंस. ऐसे में अटकलें हैं कि मेकर्स चाहते हैं शाहरुख खान आगे आकर ब्रह्मास्त्र को प्रमोट करें.

शाहरुख का ब्रह्मास्त्र में कैमियो

लेकिन क्या आपको मालूम है शाहरुख खान ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म को प्रमोट करने से मना कर दिया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के  मुताबिक, मेकर्स का प्लान था कि वो प्रमोशंस में शाहरुख खान को जोड़े. उनकी मौजूदगी फिल्म के प्रमोशंस को बूस्ट कर सकती है. मगर मेकर्स की उम्मीदों पर तब पानी फिरा जब किंग खान ने प्रमोशनल एक्टिविटी का हिस्सा बनने से इंकार दिया. शाहरुख ने बड़ी ही शालीनता से अपनी बात रखी.

Jug Jugg Jeeyo Movie Review: वरुण धवन पर भारी पड़ी अनिल कपूर की एक्टिंग, कहानी के नाम पर मजाक है फिल्म

शाहरुख ने करण जौहर को कहा 'ना'

रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान ने मेकर्स की इंटेशन को समझा कैसे ब्रह्मास्त्र धर्मा प्रोडक्शन की मेहनत का नतीजा है. इसे ग्लोबल मूवीज से कंपेयर किया जा रहा है. वो चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस मूवी को देखें. सूत्र के अनुसार, शाहरुख खान को नहीं लगता कि उनका ब्रह्मास्त्र के प्रमोशंस को अटेंड करना अच्छा आइडिया है. किंग खान को लगता है कि इस फिल्म के पास पहले से काफी कुछ है जो ऑडियंस को एक्साइट करेगा. चाहे वो फिल्म के गाने हों, टैलेंटेड एक्टर्स हों, भव्यता... दूसरी ये भी वजह है कि शाहरुख खान कुछ समय के लिए मीडिया और ऐसे इवेंट्स से दूर ही रहना चाहते हैं.

Ms Marvel Episode 3: पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने दिया सरप्राइज, एक्शन अवतार में छाईं कमला खान

करण जौहर और अयान मुखर्जी ने किंग खान की बात को समझा और फिल्म की मेन कास्ट के साथ प्रमोशन करने का फैसला लिया. मालूम हो अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण कैमियो रोल में हैं. शाहरुख और दीपिका के लुक की हल्की ही झलक ट्रेलर में दिखी थी. शाहरुख खान की अगले साल दो बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. पठान और जवान से शाहरुख खान ग्रैंड कमबैक करने वाले हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें