scorecardresearch
 

करीना के भाई संग रिलेशन में तारा सुतारिया, बोलीं- लोगों को जो सोचना वो सोचने दें

दोनों ने कई बार अपने सोशल मीड‍िया पोस्ट्स के जर‍िए एक दूसरे संग रिलेशन पर हिंट भी दिया है. हाल ही में तारा ने आदर के 26वें बर्थडे पर उनके साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम ऑफिश‍ियल भी किया था.

तारा सुतारिया तारा सुतारिया

लंबे समय से आदर जैन और एक्ट्रेस तारा सुतारिया के रिलेशनश‍िप की चर्चा हो रही है. दोनों ने कई बार अपने सोशल मीड‍िया पोस्ट्स के जर‍िए एक दूसरे संग रिलेशन पर हिंट भी दिया है. हाल ही में तारा ने आदर के 26वें बर्थडे पर उनके साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम ऑफिश‍ियल भी किया था. 

पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में तारा ने आदर संग अपने रिश्ते पर बात की. उन्होंने कहा- 'मैंने कभी इस पर कुछ नहीं कहा है...चाहे वो मीड‍िया हो या मीम हो. मुझे लगता है कि अगर आप किसी के साथ हो तो वह बहुत निजी और पव‍ित्र होता है. हमारे काम के क्षेत्र में बहुत कम चीजें प्राइवेट होती है या फिर वो अफवाहों पर छोड़ दी जाती है. इसल‍िए मुझे लगता है कि कुछ लोग इन्हें अपने तक सीमित रखने में यकीन रखते हैं और लोगों के साथ शेयर नहीं करना चाहते'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ever thine, ever mine, ever ours! Happy Birthday to my favourite person @aadarjain 🖤

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

उन्होंने आगे कहा- 'मुझे लगता है क‍ि अगर कुछ खूबसूरत, शानदार और जादुई है जिसकी चाहत हर इंसान अपनी जिंदगी में रखता है तो इस खूबसूरती को किसी से छुपाना नहीं चाहिए. ये मेरी राय है. मेरे पास कुछ छिपाने को नहीं है पर मैं समझ सकती हूं कि क्यों दूसरे लोग इन बातों को अपने तक ही रखते हैं. मैं खुद भी बहुत प्राइवेट पर्सन हूं. मैंने इस पर कभी लोगों से बात नहीं की है इसल‍िए लोगों को जो सोचना है सोचने दें'. 

जब आदर ने तारा से कहा- आई लव यू

मालूम हो कि इस साल आदर के 26वें बर्थडे पर तारा ने एक खास पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने प्यार जताते हुए लिखा था- 'हमेशा मेरे, हमेशा हमारे! हैप्पी बर्थडे मेरे पसंदीदा इंसान को'. इसपर रिएक्ट करते हुए आदर ने लिखा था- 'आई लव यू'. बता दें आदर जैन, करीना कपूर के कज‍िन हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें