scorecardresearch
 

शाहरुख से मिले कार्तिक आर्यन, दोनों की बॉड‍िंग पर फिदा हुए फैन्स

कार्तिक आर्यन कई बार बता चुके हैं और कि वो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के कितने बड़े फैन हैं. अब सोशल मीडिया पर एक इवेंट का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख बिल्कुल छोटे भाई की तरह कार्तिक से बात कर रहे हैं.

X
कार्तिक आर्यन और शाहरुख खान कार्तिक आर्यन और शाहरुख खान

बॉलीवुड में कदम रखने वाले किसी भी यंग एक्टर के लिए सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से मिलना और बात करना किसी सपने से कम नहीं होता. 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiya 2) स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कई बार ये स्वीकार कर चुके हैं कि वो शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख और कार्तिक किसी इवेंट में बातचीत करते दिख रहे हैं.

इस वीडियो में शाहरुख से बात कर रहे कार्तिक की मुस्कुराहट बता रही है कि उनके लिए ये मोमेंट कितना स्पेशल था. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर फैन्स अपना दिल थाम ले रहे हैं. 

शाहरुख का खास जेस्चर 

कार्तिक और शाहरुख दोनों इस इवेंट पर वाइट सूट्स में ट्विन कर रहे हैं. बात करते हुए शाहरुख, कार्तिक को गले लगाते हैं और फिर बड़े प्यार से बिल्कुल छोटे भाई की तरह उनके गाल पर अपना हाथ रख देते हैं. वीडियो देखकर इस एक खास मोमेंट पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं. यहां देखिए वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "एक ही फ्रेम में दो सेल्फ मेड सुपरस्टार्स." एक फैन ने इस बेहद प्यारे मोमेंट पर कमेंट करते हुए लिखा, "जिस तरह शाहरुख ने (कार्तिक के) गाल पर अपना हाथ रखा, वो ऐसा है जैसे वह इन्सान तारीफ कर रहा है जो खुद एकदम जीरो से निकलकर आया जो और किंग बन गया हो, उस इन्सान की जो ऐसे ही बैकग्राउंड से आकर अब इंडस्ट्री में अच्छा कर रहा है."

कार्तिक हैं बहुत बड़े शाहरुख फैन 

कार्तिक आर्यन कई बार बता चुके हैं कि वो शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो पहली बार मुंबई आए, तो शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के बाहर खड़े हुए थे क्योंकि वो रविवार का दिन था. शाहरुख हर रविवार अपनी बालकनी में आते हैं और अपने घर के सामने इंतजार कर रहे फैन्स के लिए हाथ हिलाकर अपना प्यार जाहिर करते हैं. कार्तिक ने कहा कि जब शाहरुख अपनी कार में बैठकर भीड़ के बीच से जा रहे थे तो उन्हें बादशाह के साथ सेल्फी लेने का भी एक मौका मिला. 

कार्तिक की पिछली रिलीज 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर बहुत कामयाब थी और 2022 में, अभी तक बॉलीवुड की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म है. वहीं शाहरुख खान 2018 में जीरो की नाकामयाबी के बाद, 2023 में तीन जोरदार फिल्मों से वापसी के लिए तैयार हैं.

वो अगले साल दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ 'पठान' (Pathaan), डायरेक्टर एटली की फिल्म 'जवान' (Jawan) और राजकुमार हिरानी की 'डंकी' (Dunki) में नजर आएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें