scorecardresearch
 

रेड स्वेटर में ऋचा चड्ढा ने शेयर की बचपन की फोटो, लिखा- 90 के दशक का मेट गाला लुक

ऋचा चड्ढा ने अपने बचपन के दिनों की एक अडोरेबल फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है और एक्ट्रेस ने अपने लुक को 90 के दशक का मेट गाला लुक बताया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि क्यूट लिटिल ऋचा रेट स्वेटर में कैमरे को देखकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं.

ऋचा चड्ढा ऋचा चड्ढा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ऋचा चड्ढा ने शेयर की बचपन की फोटो
  • अपने लुक को ऋचा ने बताया मेट गाला लुक
  • फैंस को पसंद आ रही ऋचा की फोटो

मेट गाला के रेड कारपेट पर हर साल कई सेलिब्रिटीज फैशनेबल आउटफिट्स में अपने जलवे बिखेरते हैं. कई सेलेब्स अपने अनोखे आउटफिट्स और लुक से लोगों को हैरान करते हैं, तो वहीं कुछ सेलेब्स के फनी आउटफिट्स देख सोशल मीडिया पर मीम्स की बरसात होने लगती है. इसी बीच अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी मेट गाला के ऑउट-ऑफ-द-बॉक्स रेड कारपेट लुक को लेकर अपनी एक इंटरेस्टिंग फोटो शेयर की है. 

ऋचा ने शेयर की अपनी अनोखी मेट गाला लुक
ऋचा चड्ढा ने अपने बचपन के दिनों की एक अडोरेबल फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है और एक्ट्रेस ने अपने लुक को 90 के दशक का मेट गाला लुक बताया है. फोटो में आप देख सकते हैं कि क्यूट लिटिल ऋचा रेट स्वेटर में कैमरे को देखकर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने बालों में तीन पिन भी लगाए हुए हैं. फोटो में ऋचा बेहद मासूम लग रही हैं. फोटो के कैप्शन में ऋचा ने लिखा है-90 के दशक की मेरी मेट गाला लुक.

कपिल शर्मा ने केवल फिल्में ही नहीं, ये टीवी शोज और वेब सीरीज भी की हैं रिजेक्ट 

ऋचा चड्ढा इंस्टाग्राम स्टोरी

 शमिता संग राकेश के रिश्ते पर कश्मीरा शाह का तंज, कहा- बधाई हो 'जोरू का गुलाम' बनने की राह पर हो

बता दें कि ऋचा चड्ढा अपनी पावरफुल परफॉर्मेंस और शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. वो हमेशा ही अपने मजाकिया अंदाज से फैंस को हंसाती रहती हैं. ऋचा की दमदार एक्टिंग की भी काफी सराहना की जाती है. 

इन प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहीं ऋचा

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा की थ्रिलर सीरीज कैंडी इन दिनों वूट पर स्ट्रीम की जा रही है. इसके अलवा उनके पास फुकरे 3 और अभी तो पार्टी शुरू हुई है भी पाइपलाइन में हैं.  इसके अलावा ऋचा अपने बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ गर्ल्स विल बी गर्ल्स को भी प्रोड्यूस कर रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें