scorecardresearch
 
टीवी

कपिल शर्मा ने केवल फिल्में ही नहीं, ये टीवी शोज और वेब सीरीज भी की हैं रिजेक्ट

कपिल शर्मा
  • 1/8

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' दर्शकों के बीच काफी सुर्खियां बटोरता है. कपिल शर्मा हमेशा अपने मजाकिया अंदाज और वन-लाइनर्स से दर्शकों का दिल जीतने के लिए जाने जाते हैं. साल 2007 में 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो' के साथ कपिल शर्मा ने करियर की शुरुआत की थी. कपिल ने शो जीता और जीत के बाद खूब शोहरत हासिल की. आज कॉमेडियन ऊंचाइयां छू रहे हैं. इनके सोशल मीडिया पर मिलियन्स में फैन्स हैं. इसके बाद उन्होंने साल 2013 में अपना खुद का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' भी लॉन्च किया और इसके बाद 'द कपिल शर्मा शो' शुरू किया.

कपिल शर्मा
  • 2/8

सिर्फ इतना ही नहीं कपिल शर्मा फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. हालांकि, इनके पास कई फिल्म के ऑफर आए, लेकिन कॉमेडियन ने रिजेक्ट कर दीं. यहां तक कि कई टीवी शोज और वेब सीरीज को भी इन्होंने रिजेक्ट किया. कपिल शर्मा 'किस किसको प्यार करूं' और 'फिरंगी' जैसी फिल्मों में नजर आए. इसके बाद फिल्मों की दुनिया से कपिल गायब से हो गए और लोगों को लगने लगा कि कपिल शर्मा को फिल्मों में ज्यादा काम अब मिल नहीं रहा, लेकिन यह धारणा गलत थी. काम तो मिल रहा था, लेकिन कॉमेडियन उन्हें रिजेक्ट कर रहे थे. 

कपिल शर्मा
  • 3/8

साल 2017 में फिल्म 'मुबारकां' रिलीज हुई थी. यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है. फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म में भूमिका के लिए कपिल से संपर्क किया था, लेकिन कॉमेडियन ने इसे रिजेक्ट कर दिया था. फिल्म में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज, अथिया शेट्टी, नेहा शर्मा और रत्ना पाठक ने अभिनय किया था.

कपिल शर्मा
  • 4/8

साल 2012 में थ्रिलर फिल्म 'तेज' आई थी. इस फिल्म को प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था. इसमें अजय देवगन, अनिल कपूर, कंगना रनौत, जायद खान, समीर रेड्डी और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. फिल्म में कपिल को एक रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया.

कपिल शर्मा
  • 5/8

फिल्म 'बैंक चोर' भी कपिल शर्मा को ऑफर हुई थी, लेकिन इसके लिए भी कॉमेडियन ने इनकार कर दिया था. रितेश देशमुख, विवेक ओबेरॉय और रिया चक्रवर्ती की साल 2017 में आई यह कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं चला पाई थी. 

कपिल शर्मा
  • 6/8

साल 2013 की भारतीय एक्शन-थ्रिलर टेलीविजन सीरीज, अमेरिकी सीरीज पर आधारित है, जिसमें अनिल कपूर, टिस्का चोपड़ा, नील भूपालम, यूरी सूरी और मंदिरा बेदी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं. अनिल ने कपिल को एक रोल ऑफर किया था, लेकिन कॉमेडियन ने इसे ठुकरा दिया था. 

कपिल शर्मा
  • 7/8

शाहरुख खान ने टीवी शो 'इंडिया पूछेगा सबसे शाणा कौन' होस्ट किया था. कपिल को शो में गेस्ट अपीयरेंस देने का ऑफर मिला था, लेकिन कॉमेडियन ने इसे अस्वीकार करने का विकल्प चुना था. 

कपिल शर्मा
  • 8/8

(फोटो क्रेडिट- kapilsharma, इंस्टाग्राम)