scorecardresearch
 

Ranveer Singh ने चखा गुजराती थाली का स्वाद, फोटो देखकर आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

रणवीर सिंह के प्रमोशन के दौरान आउटफिट की बात करें तो उन्होंने काफी अतरंगी प्रिंट वाला सेट पहना है. सैटिन की शर्ट और मैचिंग प्रिंटेड पैंट्स में वह काफी जबरदस्त नजर आ रहे हैं. इस सेट के साथ रणवीर सिंह ने ब्राउन शेड्स लगाए हुए हैं, ऑरेंज कैनवस शूज पहने हैं.

X
रणवीर सिंह रणवीर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अहमदाबाद में हैं रणवीर सिंह
  • रणवीर ने चखा गुजराती थाली का स्वाद
  • एक्टर की फिल्म 13 मई को हो रही रिलीज

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर कबका रिलीज हो चुका है. इस मजेदार ट्रेलर को देखकर हर कोई इंप्रेस हुआ है. रणवीर सिंह भी फिल्म के प्रमोशन्स में जुट गए हैं. इस समय वह अहमदाबाद में हैं और जोरदार तरीके से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. 

रणवीर की फोटो वायरल
इस दौरान रणवीर सिंह की फोटोज वायरल हो रही है. अब जब रणवीर सिंह अहमदाबाद में हैं तो गुजराती थाली का लुत्फ उठाना तो बनता है. रणवीर सिंह की गुजराती थाली का स्वाद लेते हुए फोटो सामने आई है. इस थाली में करीब 35-40 तरह की डिशेज दिखाई दे रही हैं. थाली काफी बड़ी है. शायद ही रणवीर सिंह ने यह पूरी थाली खाई होगी. फोटो में देखा जा सकता है कि यह थाली कांसे के बर्तन में परोसी गई है. 

Jayeshbhai Jordaar Trailer Released: पत्नी के पेट में पल रही बच्ची को बचा पाएगा जयेश? बाप-बेटे की भागमभाग देख छूटेगी हंसी

इसके अलावा रणवीर सिंह के प्रमोशन के दौरान आउटफिट की बात करें तो उन्होंने काफी अतरंगी प्रिंट वाला सेट पहना है. सैटिन की शर्ट और मैचिंग प्रिंटेड पैंट्स में वह काफी जबरदस्त नजर आ रहे हैं. इस सेट के साथ रणवीर सिंह ने ब्राउन शेड्स लगाए हुए हैं, ऑरेंज कैनवस शूज पहने हैं. बालों को पीछे की ओर ब्लो ड्रायर किया हुआ है. 

Jayeshbhai Jordaar का नया गाना Firecracker रिलीज, 'फायर' है Ranveer singh का अंदाज

फिल्म की बात करें तो यह 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. मूवी में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडे, रत्ना पाठक शाह, दीक्षा जोशी और बोमन ईरानी अहम रोल में नजर आएंगे. मूवी का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है. यह एक सोशल कॉमेडी ड्रामा मूवी है. फिल्म को आदित्य चोपड़ा, मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. मूवी में रणवीर सिंह एक गुजराती शख्स बने हैं जो समाज में महिलाओं और पुरुषों को समान हक दिए जाने में यकीन करता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें