scorecardresearch
 

Jayeshbhai Jordaar का नया गाना Firecracker रिलीज, 'फायर' है Ranveer singh का अंदाज

Jayeshbhai Jordaar new song: फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. अब फिल्म का एक नया गाना भी रिलीज किया गया है जो शानदार है. गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसमें रणवीर सिंह का चुलबुला अंदाज दिखाई दे रहा है.

X
जयेशभाई जोरदार जयेशभाई जोरदार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जयेशभाई जोरदार का नया गाना आउट
  • रणवीर सिंह की फिल्म मई में होगी रिलीज

Jayeshbhai Jordaar new song: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. उनकी मूवी जयेशभाई जोरदार रिलीज होने जा रही है. फिल्म में एक्टर का किरदार काफी मस्तमौला नजर आ रहा है. कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. अब फिल्म का एक नया गाना भी रिलीज किया गया है जो शानदार है. गाना फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसमें रणवीर सिंह का चुलबुला अंदाज दिखाई दे रहा है.

जायेशभाई का फायरक्रेकर

गाने में रणवीर सिंह गांव में रहने वाले शख्स के गेटअप में हैं और मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रहे हैं. गाने के बोल भी अच्छे हैं और म्यूजिक भी. रणवीर ने इस गाने के साथ पूरा न्याय किया है और उनके एक्सप्रेशन लाजवाब हैं. गाने का टाइटल है Firecracker और रणवीर सिंह तो अपने आप में एक 'फायर' हैं. उनकी पावरफुल परफॉर्मेंस हमेशा से फैंस की पसंदीदा रही है. जयेशभाई जोरदार के इस जोरदार गाने ने फैंस की उत्सुकता और बढ़ा दी है. सभी इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे हैं. 

फिल्म के चर्चा में बने रहने के पीछे एक और वजह है. इसमें समाज की कुरीतियों पर जोर दिया गया है और फिल्म का कंटेंट भ्रूण हत्या के खिलाफ है. इसी के साथ ये वुमन एम्पावरमेंट को भी बढ़ावा देता है. 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ' का नारा तो आप सुनते ही होंगे. बस समझ लीजिए कि इस फिल्म में भी बेटी की एग्जिस्टेंस और उसकी एहमियत पर बात की गई है.

कौन है 'जयेशभाई जोरदार' की ऑनस्क्रीन वाइफ Shalini Pandey? घर से भागकर एक्टिंग में बनाया करियर

बोमन ईरानी का अहम रोल

फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है और यशराज फिल्म के बैनर तले ये मूवी बन रही है. ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म पहले से ही चर्चा में है और ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म लोगों को बहुत पसंद आएगी. फिल्म की रिलीज डेट दूर नहीं है और इसे 13 मई, 2022 को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा, शालिनी पांडे, रत्ना पाठक और बोमन ईरानी भी अहम रोल में हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें